Bhagalpur News:मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, देशी रायफल और एक देशी पिस्तौल के साथ हथियार बनाने की सामग्री बरामद, दो गिरफ्तार



ग्राम समाचार, भागलपुर। जिले की एसएसपी निताशा गुड़िया ने गुरुवार को गोराडीह थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि गोराडीह थाना क्षेत्र से मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन करने में सफलता मिली है। एसएसपी ने बताया कि बुधवार रात्रि समय करीब 12 से 01 बजे के आस-पास रात्रि में प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर एक छापेमारी दल का गठन कर उक्त सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कारवाई हेतु थानाध्यक्ष गोराडीह को निर्देशित किया गया। इस निर्देश के आलोक में थानाध्यक्ष गोराडीह आशुतोष कुमार एवं गोराडीह थाना में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारी सअनि अरूण कुमार सिंह एवं सअनि मदन मोहन यादव तथा थाना के सशस्त्र बल के साथ सूचनानुसार ग्राम नदियामा में कपुरी तांती के घर पर रात्रि करीब 01:30 से 02:00 बजे के आस-पास छापेमारी किया गया तो छापेमारी के कम में कपुरी तांती के घर से एक 315 का देशी रायफल और एक नया देशी पिस्तौल, दो गोली एवं बिदेशी शराब बरामद के साथ कपुरी ताँती पिता सहदेव तॉती सा. नदियामा को-रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार कपुरी ताँती से गहन पूछताछ एवं छानबीन के क्रम में कपुरी तॉती के साथ इनके बताये स्थान ग्राम स्वरूपचक में वकील शर्मा पे० स्व० आमो शर्मा के घर पर छापामारी किया गया गया तो छापेमारी के कम में वकील शर्मा के घर से एक देशी पिस्तौल एवं मिनीगण फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया। इस कांड में भी वकील शर्मा की गिरफ्तारी किया गया है। उक्त दोनो घटना में अलग-अलग प्राथमिकी गोराडीह थाना में दर्ज किया गया है। बरामद सामानों में देशी पिस्तौल बनाने में लगने वाला स्परिंग (कान), अर्द्धनिर्मित चदरा का बना चुडी -01, अर्द्धनिर्मित लोहा का कटिंग किया हुआ चदरा -03, ताना आकार का लोहा का चदरा-01, लोहे का वर्गाकार प्लेट – 01, लोहे का बैरल-02, लोहा का सिकंजा-01, लोहे का हथौडी-01, देशी पिस्तौल बनाने में बट के बीच में लगने वाले बीच लोहा- 02, ग्रेन्डर मशीन – 01, ड्रील मशीन – 01, लोहा का रेती- 01, लोहा का पिलास- 01, 315 का जिन्दा गोली-01 शामिल हैं। एसएसपी ने बताया कि कपूरी तांती के मकान से देशी 315 का राईफल मैग्जीन लगा हुआ चालु हालत में-01, देशी पिस्तौल-01, 315 का गोली-01, इम्प्रियर ब्लू का 75 एमएल का 04 बोतल और इम्प्रियर ब्लू का 375 एमएल  का 04 बोतल बरामद किया गया है।

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें