Bhagalpur News:देश की खानकाहों के सज्जादानशीं 27 को आएंगे भागलपुर : सैयद हसन, नेशनल सूफी कांफ्रेंस की तैयारी को लेकर बैठक


भागलपुर एसएनबी। 27 और 28 फरवरी को होने वाली नेशनल सूफी कांफ्रेंस की तैयारी को लेकर गुरुवार को खलीफाबाग शाहमार्केट स्थित शाह मंजिल में एक बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता खानकाह-ए-पीर दमड़िया शाह के सज्जादानशीं सैयद शाह हसन मानी ने की। बैठक को संबोधित करते हुए खानकाह-ए-पीर दमड़िया शाह के उप सज्जादानशीं सैयद शाह फखरे आलम हसन ने कहा कि शुक्रवार से देश भर के खानकाहों और दरगाहों से सम्मानित अतिथियों का आगमन शुरू हो जाएगा। कोविड 19 के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए सफलता पूर्वक कार्यक्रम हो इसके लिए हर मुमकिन प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य समाज में सद्भावना व प्रेम का पैगाम देना है। साथ ही सूफियों के जीवन किस तरह अल्लाह और अल्लाह के अंतिम पैगम्बर जनाब मोहम्मद सल्लाहो अलैहि वसल्लम की मोहब्बत और उनके आदर्शों के साथ गुजारी जाती है। इसी का पैगाम देना है। सैयद हसन ने अकीदतमंदों से अनुरोध किया है कि कार्यक्रम में उपस्थित हो कर अतिथियों का सम्मान किया जाए और उनकी बातों पर अमल करने की हर संभव कोशिश की जाए। इस मौके पर इलाहाबाद स्थित खानकाह वारीसिया जैदिया के सज्जादानशीं सैयद फैजान वारसी ने कहा कि खानकाह-ए-पीर दमड़िया शाह द्वारा भव्य नेशनल सूफी कांफ्रेंस का आयोजन करना काबिले मुबारकबाद है। जहां से मानवता और इंसानियत का पैगाम देश भर में पहुंचाने का कार्य किया जाएगा। कार्यक्रम का उद्घाटन खलीफाबाग, शाहमार्केट स्थित शाह मंजिल परिसर में 27 फरवरी को सुबह 11 बजे होगा। इस मौके पर सैयद मो. आसिफ़, सैयद मो. कासिफ, हाफिज इजहार नदवी, सैयद वाजिद हुसैन, इजाज फैसल उपस्थित थे।

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें