Rewari News : एसडीएम ने झुग्गी झोपडियों में गरीब एवं असहाय लोगों को ठंड से बचाव के लिए वितरित किए गर्म जैकेट

 




रेवाड़ी, 14 जनवरी। उपायुक्त एवं जिला रैडक्रास सोसायटी अध्यक्ष यशेन्द्र सिंह के निर्देश पर एसडीएम रेवाडी रविन्द्र यादव ने बुधवार रात्रि झुग्गी झोपडियों में रह रहे गरीब एवं असहाय लोगों को ठंड से बचाव के लिए र्गम जैकेट वितरित किए। झुग्गी झोपडियों में रह रहे गरीब एवं असहाय लोग ठंड में गर्म जैकेट पाकर खुशी से चेहरे खिल उठे।
एसडीएम रविन्द्र यादव ने कहा कि गरीब किसी भी जाति अथवा संप्रदाय के हो प्रशासन हमेशा उनके दुख में सहभागी बनने के लिए प्रयत्नशील रहता है। उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों की मदद करना ही सबसे बड़ा धर्म का कार्य है। प्रशासन की ओर से हर वर्ष ठंड के मौसम में बेघर, बेसहारा लोगों को आवश्यक वस्तु उपलब्ध कराई जाती है। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद की सहायता से बड़ा कोई पुण्य नहीं है। उनकी सेवा के लिए अन्य लोगों को भी आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों को ठंड से बचाने के लिए जिला रैडक्रास सोसायटी कार्यालय व पटवार घर के समीप अस्थाई रूप से रैन बसेरा बनाया हुआ है। इस अवसर पर जिला रैडक्रास सोसायटी सचिव वाजिद अली, रैडक्रास रक्तदान प्रदेश कार्यकारिणी सब कमेटी के सदस्य रमेश वशिष्टï, सतीश भी उपस्थित रहें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें