Rewari News : फार्म से बकरी चोरी करने का एक आरोपी गिरफ्तार

 

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : कोसली थाना पुलिस ने मलेशियावास रोड स्थित एक फार्म से बकरी चोरी करने के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जिला झज्जर के गांव कहाड़ी निवासी विनोद के रूप में हुई है।  जांचकर्ता ने बताया कि  गुरुग्राम के गांव खवासपुर निवासी वेदपाल ने अपनी शिकायत मे बतलाया है कि उसने कोसली मे मलेशियावास रोड पर फार्म हाउस बनाया हुआ है। राजस्थान के जिला झुंझनू के गांव रसूलपुर निवासी बबलू फार्म हाउस की देखभाल करता है। 11 जनवरी की रात को बबलू फार्म हाउस पर था। रात का करीब दो बजे कार में सवार होकर चार युवक फार्म हाउस पर पहुंचे तथा वहां से चार बकरियां उठा कर फरार हो गए थे। बबलू ने चोरी की सूचना वेदपाल को दी थी। वेदपाल कि शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करके जांच सुरु कर दि थी। जांच मे पुलिस ने आरोपियो का पता लगाकर  चोरी में शामिल एक आरोपी कहाड़ी निवासी विनोद पुत्र राजेंद्र को मंगलवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया।

महिला से दुष्कर्म करने व रुपये ऐठने का एक आरोपी गिरफ्तार

माडल टाउन थाना पुलिस ने एक महिला से दुष्कर्म करने तथा ब्लैकमेल कर रुपये ऐठने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव गोठड़ा निवासी अशोक कुमार पुत्र गजराज के रूप में हुई है। जांच कर्ता ने बताया कि शहर निवासी एक महिला ने शिकायत दी थी कि वह प्राइवेट नौकरी करती है। मार्च 2018 में अशोक से उसकी जान पहचान हुई थी। अशोक ने उसके पति से भी जान-पहचान बढ़ा ली तथा घर आने-जाने लगा। एक दिन उसके पति घर से बाहर गया हुआ था। आरोपी ने घर आकर उसके कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया तथा उसकी अश्लील वीडियो बना ली। आरोपी विडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा तथा पैसे देने की धमकी देने लगा। पिछले छह महीने में आरोपी ने उससे करीब पांच लाख रुपये ले लिए। दो महीने पहले वह गर्भवती हो गई थी। आरेापी ने कोई दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। 12 जनवरी को भी आरोपी उसके घर आया तथा दुष्कर्म किया। आरोपी अब उससे एक लाख रुपये देने की धमकी दे रहा है। परेशान होकर महिला ने आरेापी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। माडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तुरंत प्रभाव से उसे गिरफ्तार कर लिया। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें