Rewari News : रैड क्रॉस सब-कमेटी का सदस्य बनने पर सम्मान समारोह आयोजित

रेवाडी: मनुष्य अपने जीवन में कई प्रकार से समाज व लोकहित में कार्य करता है, जिसमें दूसरों को रक्त दान करना, पेड लगाना व गरीब बच्चों को पढाने जैसे अनेकों सेवाएं शामिल है। आज जब पूरे विश्व करोना जैसी महामारी के चपेट में है तब जरूरत है कि हम सभी एक साथ आकर जरूरतमंद लोगो की सेवा करें। उक्त कथन शहर के वरिष्ठ अधिवक्ता सुनील भार्गव ने सैक्टर-4 स्थित हाउसिंग बोर्ड में भार्गव को हरियाणा रेडक्राॅस सोसायटी के सीएसआर सब कमेटी का सदस्य बनने पर आयोजित सम्मान समारोह में व्यक्त किए। 



समारोह में प्रधान मुकेश कुमारी ने बताया कि भार्गव हमेशा से ही गरीब लोगो के हित में कार्य करते आए है, जिसके कारण आज उन्हे हाउसिंग बोर्ड द्वारा सम्मानित किया जा रहा है। उन्होने कहा कि भार्गव शहर के वरिष्ठ अधिवक्ता है, कोर्ट में व्यस्त होने के बावजूद गरीब व जरूरत लोगो के लिए हमेशा पहले खडे मिलते है। इस समारोह में ममता यादव, रिट. डीएसपी शीशपाल यादव, पूर्व उपप्रधान विकास राठी, पृथवीपाल, हजारीलाल सैनी, राजेंद्र, रिट. हैडमास्टर भाटोटिया, दिवान सिंह, नीना, चमेली, मनोज, सविता, आशा, संतोष व विकास राठी सहित अन्य सदस्य ने भार्गव को फूल माला पहना कर उनका अभिनंदन व स्वागत किया।  

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें