Rewari News : रेवाड़ी में कृषि मंत्री जय प्रकाश दलाल करेंगे गणतंत्र दिवस समारोह में ध्वजारोहण

रेवाड़ी, 25 जनवरी। 72वें गणतंत्र दिवस समारोह में 26 जनवरी को रेवाड़ी जिला मुख्यालय पर राव तुलाराम स्टेडियम रेवाडी में आयोजित होने वाले समारोह में हरियाणा के कृषि मंत्री जय प्रकाश दलाल राष्टï्रीय ध्वजारोहण करेंगे और उसके उपरांत परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की सलामी लेंगे। इससे पूर्व कृषि मंत्री युद्घ स्मारक स्थल पर शहीदों को पुष्पाजंलि अर्पित करेगें।



उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह-2021 राव तुलाराम स्टेडियम रेवाड़ी से 26 जनवरी 2021 को प्रात: 9 बजकर 58 मिनट पर सीधा प्रसारण यू-ट्यूब लिंक https://www.youtube.com/channel/UCkMd9txhmUAbwNKGCEKO6bg पर देखें। जिलास्तरीय समारोह में कोविड-19 के तहत केंद्र व राज्य सरकार की निर्धारित गाईडलाइन की अनुपालना प्रभावी ढंग से की जाएगी। उन्होंने बताया कि कोसली व बावल उपमंडल पर उपमंडलस्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह गरिमामयी ढंग से मनाया जाएगा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें