expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : कोसली में जांबाज हवलदार बैहराम का 95वा जन्म दिवस सादगी एवं गरिमा पूर्ण ढंग से मनाया



ग्राम समाचार न्यूज रेवाड़ी - रेजांगला युद्ध के जीवित बचे जांबाज हवलदार बैहराम का आज परिवार जनों ने कोसली में 95 वा जन्म दिवस सादगी एवं गरिमा पूर्ण ढंग से मनाया। रेजांगला शौर्य समिति के प्रधान महासचिव नरेश चौहान अधिवक्ता ने मुख्य अतिथि के रुप में इस अवसर पर उपस्थित होकर समिति की तरफ से उन्हें माल्यार्पण कर शॉल ओढ़ाकर सम्मानित भी किया । चौहान ने इस अवसर बहराम साहब से केक कटवाकर उनके बालपन का स्मरण करवाया। परिवार की युवा पीढ़ी का आभार व्यक्त करते हुए चौहान ने इलाके की समृद्ध सैन्य परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए हवलदार बहराम जैसे जांबाज योद्धाओं का शतायु तक जीवित रहना लाभकारी बताया । संयोगवश आज ही के दिन पूरा राष्ट्र जहां स्वामी विवेकानंद की जयंती को राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मना रहा है वहीं सेना में सर्वाधिक अधिकारी देने वाले कोसली उपमंडल मुख्यालय पर हवलदार बहराम के परिजनों ने इस दिवस की सार्थकता को चरितार्थ किया ।



इस अवसर पर परिवार जन राजकुमार, फूलवती, विद्या देवी, सुरेश कुमार, अक्षय कुमार, सम्राट, विज्ञान यादव, कविता, ज्योति, कप्तान सूरजभान, सतबीर सिंह, बिन्नू, नैनसी सिंह, तेजस्वनी तंवर, भोलाराम, पंडित राम कुमार, राजविजय तंवर, संत कुमार, रेनू सिंह, पवन कुमार, लाली देवी, पूनम, रेखा देवी, सविता, जयप्रकाश, रामफल, शीशपाल, जगदीश, सुलोचना, हिना देवी, सहित दिन भर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें