expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : हिंदी फिल्म जूनुन के पहले शेड्यूल की 6 दिवसीय शूटिंग सहारनवास में पूरी हुई : हर्ष यादव

 


ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी,11 जनवरी I रेवाडी जिले के गाँव सहारनवास में जन्नत प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही हिंदी फ़िल्म जुनून के पहले शेड्यूल की 6 दिवसीय शूटिंग सोमवार कि देर सांय तक पूरी हुई, इस फिल्म में डी आर फिल्म प्रोडक्शन ने सहयोगी की भूमिका अदा की I इस फ़िल्म कि कहानी एक लड़की कि है जो बचपन से  प्रताड़ित होती रहती है I जब बड़ी होती है तब भी उसपर समाज के गलत लोगों कि नज़र रहती हैI लड़कियों के ऊपर हो रहे अत्याचार से बचने के लिए उनको आत्मनिर्भर बनाने का एक महत्वपूर्ण संदेश इस फिल्म में दर्शाया जाएगा। 



इस फ़िल्म कि शूटिंग रेवाड़ी के अलावा बहादुरगढ़, रोहतक, बुढ़ाना, कोसली, पलवल में होगी I मुख्य नायक की भूमिका में हर्ष यादव, मुख्य नायिका की भूमिका में कविता राठौड़ अपोजिट में मोना कश्यप व खलनायक की भूमिका में राजपाल नजर आयेंगे। इस फिल्म में नये कलाकारों को भी काम करने का मौका मिला। मोनिका कश्यप, सिमरन, पुनीत मेंहदीरत्ता, जसवंत, भूपेंदर, दिपक, दीपराज, अक्षय व अन्य इस फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म के प्रोडूसर अनिल मलिक और इस फिल्म के डायरेक्टर हर्ष यादव है, डी महोर उनके असिस्टेंट रहेI प्रोडक्शन मैनेजर पवन कुमार व सेट डायरेक्टर अक्षय है। इस फिल्म कि कहानी पवन कुमार ने लिखी है I 



इस फिल्म का कांसेप्ट पवन दहिया और डायलॉग व स्क्रीनप्ले हर्ष यादव व कविता राठौड़ ने सयुंक्त रूप से लिखे हैI इसके अलावा मेकअप आर्टिस्ट रिधी, म्यूजिक एवन स्टूडियो, कैमरामैन गोलू, सिनेमाटोग्राफर पवन खींची, डीओपी राज अनेडी रहे। सनग्लो इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन वी पी यादव, एम आर के आई टी एम के चेयरमैन अभिमन्यु राव, व ब्लाक समिती मेंमबर भूपेंद्र का अहम योगदान रहा। जल्द ही इस फिल्म का दूसरा शेड्यूल पलवल में लगाया जाएगा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें