expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Chandan News: बिजली विभाग द्वारा कैंप लगाकर की राजस्व वसूली

ग्राम समाचार, चांदन, बांका। 

चांदन प्रखंड के आनंदपुर ओपी अंतर्गत भैरोगंज थाना मोड़ के समीप कैंप लगाकर बिजली उर्जा की बकाया राशि कैंप लगाकर राजस्व वसूली किया गया। जिसमें मुख्य रूप से कनीय अभियंता विद्युत आपूर्ति शाखा चंदन के राजाराम प्रसाद की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जहां विभिन्न क्षेत्रों के ग्रामीण उपस्थित होकर बिजली ऊर्जा की बकाया राशि भुगतान किया गया।

साथ में ग्रामीणों की समस्या भी सुनते देखा गया। पूछे जाने पर कनीय विद्युत अभियंता राजाराम प्रसाद ने बताया कि, बिजली ऊर्जा लंबित पड़े राजस्व वसूली कैंप लगाकर जनता की सहूलियत के लिए क्या किया है। इस संबंध में बिजली उपभोक्ता रंजीत कुमार दास ने बताया कि, हम ग्रामीणों को बिजली विभाग द्वारा विद्युत ऊर्जा की बकाया राशि समय पर नहीं लिए जाते हैं। जिसके कारण भुगतान लंबित रहता है तथा बीपीएल 


परिवार कि कुछ बिजली उपभोक्ता ने बताया कि, हमारे यहां कलेक्शन है। लेकिन बिजली ऊर्जा का रसीद प्राप्त नहीं हो रही है। इस संबंध में कनीय अभियंता राजाराम प्रसाद ने बताया कि, चांदन प्रखंड के सभी ग्रामीण क्षेत्रों में मेरे कर्मचारी द्वारा बिजली सर्वे किया जा रहा है। जल्द ही समस्या का निदान कर दिया जाएगा। आज कूल ₹300000 वसूली गई। शिविर कल फिर लगाई जाएगी। मौके पर सुपरवाइजर राजेश कुमार, पप्पू कुमार यादव विनोद यादव, खुवलाल यादव, भोला शर्मा के साथ-साथ ग्रामीण उपस्थित थे। 

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन, बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें