expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bounsi News: 12 जनवरी को बौंसी में स्वामी विवेकानंद जयंती को लेकर शोभायात्रा

 ग्राम समाचार,बौंसी, बांका। भारतीय जनता युवा मोर्चा बांका जिला इकाई द्वारा आगामी कार्यक्रम को लेकर शनिवार को एक बैठक स्थानीय पी क्लासेस कोचिंग सेंटर में की गई। बैठक युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रंजीत यादव की अध्यक्षता में की गई। बैठक में विशेष रूप से 12 जनवरी 2021 को स्वामी विवेकानंद की जयंती को युवा दिवस के रूप में मनाने एवं बौंसी बाजार में भव्य शोभायात्रा निकालने का निर्णय लिया गया। शोभा यात्रा को मनाने की तैयारी शुरू कर दी गई है। युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष ने कहा कि, यह कार्यक्रम प्रदेश द्वारा आयोजित की गई है। इस जयंती के दिन बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रामनारायण मंडल, भाजपा जिला अध्यक्ष विकास सिंह सहित अन्य वरिष्ठ नेता कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित रहेंगे। स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर बौंसी 

बाजार में जगह जगह पर भगवा झंडा लगाया जाएगा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला प्रमुख प्रदीप झा ने बताया कि, युवाओं के प्रेरणा स्रोत स्वामी विवेकानंद की जयंती हर साल की भांति इस वर्ष भी बड़े पैमाने पर शोभायात्रा में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं की भागीदारी रहेगी। इस शोभायात्रा सफलता के लिए बड़े पैमाने पर तैयारी की जा रही है। बैठक में सर्वसम्मति से कार्यक्रम का प्रभारी जिला मंत्री छोटू ठाकुर, जिला प्रवक्ता अभिजीत सिंह, मंडल प्रभारी मोनू सिंह, प्रियरंजन सिंह को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए नियुक्त किया गया है। इस बैठक में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष मोनू सिंह, जिला मंत्री छोटू ठाकुर, जिला प्रवक्ता राजीव रंजन, जिला मीडिया प्रभारी जितेंद्र कुमार, जिला कार्यालय प्रमुख विकास मिश्रा, प्रीतम आनंद, मंडल के उपाध्यक्ष मोहम्मद कैफ एवं मनी गुप्ता सहित अन्य उपस्थित थे। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें