Bhagalpur news:पुलिस पाठशाला के अभ्यर्थियों और खेल संघों के द्वारा दी गई एसएसपी को विदाई, जनता के साथ सभी क्षेत्र के लोगों का मिला सहयोग और प्यार – एसएसपी



ग्राम समाचार, भागलपुर। स्थानीय सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में रविवार को पुलिस पाठशाला के अभ्यर्थियों और खेल संघों की ओर से समारोह आयोजित कर एसएसपी आशीष भारती को विदाई दी गई। विदाई समारोह में एसएसपी को अंग वस्त्र और बुके देकर सम्मानित किया गया, साथ ही पुलिस पाठशाला के छात्र छात्राओं ने कक्षा के संचालन और कुशल नेतृत्व के लिए एसएसपी आशीष भारती के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उनके स्वस्थ और सफल भविष्य की कामना की। वहीं एसएसपी ने छात्र छात्राओं का मार्गदर्शन करते हुए सफलता को लेकर कई सुझाव दिए। उन्होंने कहा कि करीब तीन वर्षो के कार्यकाल में भागलपुर की जनता के साथ सभी क्षेत्र के लोगों का सहयोग और प्यार मिला। जिसके कारण आगे भी किसी रूप से भागलपुर से जुड़े रहेंगे। साथ ही कहा कि अपराध पर लगाम लगाने और अपराधियों के विरुद्ध की करवाई की गई जिसमें सहयोगी पुलिस कर्मियों और आम लोगों का भी सहयोग मिला। इस मौके पर सुबीर मुखर्जी, नसर आलम, नीलकमल राय, समेत कई खेल संघों के पदाधिकारी, खेल प्रेमी और छात्र छात्रा मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें