Rewari News : नगर परिषद चुनाव को लेकर पुलिस की ओर से रेवाडी व धारुहेडा कस्बा मे फ्लैग मार्च निकाला

पुलिस अधीक्षक रेवाडी के दिशानिर्देशानुसार नगर परिषद रेवाड़ी व नगर पालिका धारूहेड़ा के चुनाव को लेकर बृहस्पतिवार की शाम को पुलिस की ओर से शहर रेवाडी व धारुहेडा कस्बा मे फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च में अपने अपने क्षेत्र के पर्यवेक्षण अधिकारी थानों के प्रभारी व पुलिस के जवान शामिल रहे। उप पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में फ्लैगमार्च शहर के सरकुलर रोड से शुरू हुआ। शहर के धारूहेड़ा चौकअंबेडकर चौकबस स्टैंड व नाई वाली चौक से गुजरा। पुलिस अधिकारियों ने शहर के संवेदनशील व अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण भी किया तथा चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी लिया। फ्लैग मार्च में माडलटाउनशहर थाना व रामपुरा थाना पुलिस भी शामिल रही।



धारूहेडा नगर पालिका में धारूहेड़ा थाना एसएचओ मनोज कुमार व सेक्टर-छह थाना एसएचओ जगदीश प्रसाद ने पर्यवेक्षण अधिकारियों के साथ औद्योगिक कस्बा में फ्लैगमार्च निकाला। विभिन्न मार्गो से होते हुए फ्लैग मार्च कस्बा के भगत सिंह चौक पर पहुंचा। यहां भी पुलिस ने संवेदनशील व अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। आगामी 27 दिसंबर को रेवाड़ी में नगपरिषद व धारूहोड़ा में नगर पालिका के चुनाव के लिए रेवाडी पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के पुखता प्रबंध किए गए है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें