expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : पूनम यादव ने कार्यकर्ता व पार्टी को दिया जीत का श्रेय, चेयरमैन बनने की जीत की खुशी में बांटे लडडू



रेवाड़ी। रेवाडी नगर परिषद की चेयरपर्सन पूनम यादव ने जीत के बाद विजय रैली निकाल कर अपनी जीत का श्रेय पार्टी के स्थानीय नेताओं व समर्थकों को दिया। विजय रैली सेक्टर स्थित नगर परिषद चेयरपर्सन के आवास से शुरू होकर राजीव चैक, बावल चैक, अग्रसेन चैक, ंघंटेश्वर मंदिर से होते हुए झज्जर चैक रामुपरा हाउस में आकर समाप्त हुई। इस दौरान शहर के लोगों ने फुल मालाओं से नगर परिषद चेयरपर्सन पूनम यादव के काफिले को जोरदार स्वागत किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ा बजाकर और आतिशबाजी कर जश्न मनाया।  नगर परिषद चेयरपर्सन ने कहा कि यह जीत समर्थकों तथा पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा है। जिस तरह भाजपा पार्टी प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में तेजी से कार्य कर रहीं है, उन्हीं के नक्शे कदम पर चल कर मैं भी रेवाड़ी की जनता के लिए दिन-रात कार्य करूंगी। उन्होंने  कहा कि शहर की जनता ने भाजपा को विजयी बनाकर विश्वास जता दिया है कि लोगों को भाजपा की नीतियों व कार्यशैली पर पूरा भरोसा है।  शहर की जनता ने चुनाव में मुझे वोट देकर  जो जीत दिलाई उसके लिए लोगों का आभार व्यक्त करती हूं और मैं यह विश्वास दिलाती हूं कि जनता ने ,जो उम्मीदें मुझसे लगाई हैं उन पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करूंगी।  क्षेत्र में मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी और सरकारी योजनाओं का लाभ लोगों को जमीनी सतह तक पहुंचाने को हर संभव प्रयास किया जाएगा। क्षेत्र में बिजली पानी, सड़क, जैसी सुविधाओं की जो कमी खल रही हैं उन कमियों को दूर कर लोगों को सुविधाएं मुहैया करवाने को प्रयासरत रहूंगी। नगर परिषद चेयरपर्सन  पूनम यादव ने कहा कि रेवाड़ी में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह सहित सभी स्थानीय नेताओं ने एकजुट होकर चुनाव लड़ा है। मैं पार्टी के सभी वरिष्ठ व स्थानीय नेताओं का चुनाव में  मेरा सहयोग करने के लिए धन्यवाद करती हूं। चुनाव प्रभारी एवं पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने नगर परिषद चेयरपर्सन पूनम यादव को उनके आवास पर पहुंचकर अपना आर्शीवाद दिया। उन्होंने  कहा कि यह भाजपा की ही नहीं बल्कि पार्टी के कार्यकर्ताओं की जीत हैं। संकल्प पत्र में शामिल प्रत्येक घोषणा को प्राथमिकता के साथ पूरा किया जाएगा। उन्होंने रेवाड़ी की जीत का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मतगणना के दौरान रेवाड़ी चेयरपर्सन पूनम ने यादव ने 31 में से 27 वार्डो में बढ़त बनाए रखी, यह अपने आप में एक बड़ी बात हैं। गौरतलब है कि रेवाड़ी नगर परिषद प्रधान पद के चुनाव में भाजपा की पूनम यादव विजेता बनी है। पूनम यादव ने अपनी प्रतिद्वदी उम्मीदवार को 2087 वोटों से मात दी है। 



नगर परिषद चेयरपर्सन पूनम यादव ने पहले राउंड से ही बढ़त लेनी शुरू कर दी तथा  पूरे 16 राउंड तक नगर परिषद चेयरपर्सन  पूनम यादव ने  बढ़त बनाए रखी। किसी भी राउंड में कोई उसने आगे नहीं निकल पाया। इस अवसर जिला अध्यक्ष हुकमसिंह यादव, अजीत कलवाड़ी, डाॅ अरविंद यादव, जिला प्रमुख शशीबाला, सतीश खोला, रत्नेश बंसल, सुनील मुसेपुर, वंदना पोपली, नवीन पोपली, पारिसा शर्मा, यशवंत भारद्वाज, अमित यादव, अजय काटीवाल, अजय पाटोदा, सत्यदेव यादव, दीपक मंगला, प्रीतम चैहान,  नीतू चैधरी, महेश स्वामी, नवीन शर्मा, दीपेश भार्गव, विवेक ढींगरा, एडवोकेट अनिल यादव, संदेश यादव, अजय यादव, उषा आर्य, कृपा जैमिनी, मंजू मुसेपुर, शर्मिला यादव, जीतू, रामपाल यादव, एडवोकेट देवेंद्र यादव, एडवोकेट सुरेश, एडवोकेट विनय रेवाडिया सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें