Rewari News: नगर परिषद चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा बनाई पांच सदसीय कमेटी की बैठक हुई

रेवाडी : नगर परिषद चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा बनाई गई पांच सदसीय कमेटी की बैठक वीरवार को पूर्व मंत्री कैप्टेन अजय सिंह यादव के निवास स्थान मॉडल टाउन रेवाडी में हुई। जिसमें मुख्य रूप से कैप्टेन अजय सिंह यादव, विधायक चिरंजीव राव, पूर्व मंत्री एम एल रंगा, हरिश सैनी, नेरश शर्मा, ओमप्रकाश डाबला के अलावा कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। कैप्टेन अजय सिंह ने बताया कि आज बैठक में नगर परिषद चुनाव को लेकर चर्चा हुई, जिसमें सभी ने अपने-अपने सुझाव रखे। बैठक में सभी ने निर्णय लिया कि नगर परिषद चेयरपर्सन पद की टिकट कांग्रेस पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता को ही दी जाएगी। जिसके लिए हमने आगामी 12 दिसंबर शनिवार तक आवेदन मांगे हैं। कोई भी कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता माडल टाउन कोठी से फार्म लेकर भर सकता है। इसके साथ ही सभी विभागों से अपनी एनओसी भी प्राप्त कर जमा कराऐं। इसके लिए कांग्रेस पार्टी के सदस्यता फोर्म को भी भरना होगा। वहीं 13 दिसंबर को को प्रात 11:30 बजे दोबारा मीटिंग की जाएगी, जिसमें आगे की कार्यवाई की जाएगी। 



उन्होंने कहा कि लेकिन उस आवेदक को टिकट नही दी जाएगी जिन्होंने लोकसभा और विधानसभा चुनाव में पार्टी के साथ खिलाफत की हो। कैप्टेन अजय सिंह ने बताया कि चुनाव के लिए पार्टी ने अपने घोषणा पत्र के लिए भी टीम गठीत कर ली है। यह टीम कांग्रेस पार्टी के घोषण पत्र को तैयार करेगी इसके अलावा जो कोई अपने सुझाव देना चाहे वह माडल टाउन कोठी पर आगामी 12 दिसंबर तक घोषणा पत्र के लिए सुझाव दे सकता है। श्री यादव ने कहा कि पार्टी अपने पूरे जोश के साथ चुनाव लडेगी। बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि टिकट चाहे किए को भी मिले सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता एकजुटता के साथ कांग्रेसी उम्मीदवार की मदद करेंगें। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें