Rewari News : मोबाइल छीनने के मामले में एक ओर आरोपी गिरफ्तार, छिना हुआ फोन भी बरामद किया

 थाना शहर रेवाड़ी पुलिस ने मोबाइल छीनने के मामले में एक ओर आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी के सैनी मोहल्ला निवासी मनिश के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता राजकुमार शर्मा पुत्र श्रीराम निवासी गुलाबीबाग रेवाडी ने बताया कि वह गत 23 नवम्बर को सांय करीब बजे सब्जी खरीदने के लिऐ सब्जी मंडी नाई वाली चौक पर जा रहा था। जब वह राव तुलाराम पार्क के पास पहुंचा तो एक लडका उसके पास आया और उससे पूछा कि समय क्या हुआ है। जब समय बताने के लिए उसने जेब से फोन निकाला तो वह लड़का राजकुमार के हाथ से फोन छिनकर भाग गया। शिकायतकर्ता की शिकायत पर थाना शहर रेवाड़ी में मामला दर्ज किया जाकर मामले मे कार्यवाही करते हुए 01 दिसम्बर को पुलिस ने आरोपी चन्दन उर्फ भीम पुत्र श्रीचंद निवासी राधा-कृष्ण कॉलोनी रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुछताछ के दोरान बतलाया था कि मैने छिना हुआ फोन मेरे साथी मनिश को बेच दिया था। बुधवार को पुलिस चोकी भाडावास गेट थाना शहर रेवाडी पुलिस ने आरोपी मनिश पुत्र रामेश्वर निवासी सैनी मोहल्ला कुतुबपुर को गिरफतार करके उसके कब्जा से छिना हुआ फोन भी बरामद कर लिया है।

 

इन्वर्टर बैटरी चोरी मामले मे 2 आरोपी गिरफतार, चोरी कि हुई इन्वर्टर बैटरी भी बरामद-


 

थाना माडल टाऊन रेवाडी पुलिस ने इन्वर्टर बैटरी चोरी करने वाले 2 आरोपियो को गिरफतार करके उनके कब्जा से चोरी किया हुआ इन्वर्टर बैटरी भी बरामद कर लिया है। गिरफतार किए गए आरोपियो कि पहचान सैक्टर 03 निवासी जय कुमार व शमसाबाद पश्चिमी बंगाल हाल झुगी नजदिक कन्टेनर डिपो रेवाडी निवासी साईबुल उर्फ टुकू के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया है कि शिकायतकर्ता सागर ग्रोवर ने अपनी शिकायत मे बतलाया है कि दिनांक 05 दिसम्बर को सुबह 2.25 ए.एम से 2.36 ए.एम के बिच मे हमारे घर से इन्वर्टर बैटरी चोरी हो गई है। पुलिस ने शिकायतकर्ता कि शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि थी। जांच मे सी.सी.टीवी फुटेज के आधार पर आरोपियो का सुराग लगाकर मामले मे सलिंप्त 2 आरोपियो जय कुमार पुत्र जसवंत सिंह निवासी सैक्टर 03 रेवाडी व साईबुल उर्फ टुकू पुत्र मनीरुल निवासी शमसाहबाद पश्चिमी बंगाल हाल झुगी नजदिक कन्टेनर डिपो रेवाडी को बुधवार को गिरफतार करके उनके कब्जा से चोरी किया गया सामान इन्वर्टर बैटरी भी बरामद किया गया है। आरोपी जय किशन पहले भी चोरी के मामले मे सलिंप्त रहा था। आरोपियो को आज अदालत मे पेश करके न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है।    

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें