Rewari News : लाईट चोरी करने के मामले में व मोबाइल छीनने के मामले में एक-एक आरोपी गिरफ्तार

लाईट चोरी करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, चोरी की गई लाइटें भी बरामद



थाना धारूहेड़ा पुलिस ने गाड़ियों की लाईट चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्ज़ा से चोरी की गई लाइट बरामद कर ली है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी जिला के गांव अलावलपुर निवासी सुखवीर सिंह के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता हीरालाल शर्मा पुत्र राधे लाल शर्मा निवासी उजीना जिला नूंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ल्युमैक्स कम्पनी धारुहेडा मे वरिष्ठ प्रबंधक कार्यरत हैं। उक्त कंपनी में गाड़ियों की लाइट बनाने का काम होता है। कंपनी में सुखवीर सिंह नामक युवक वेंडर के तोर पर कार्यरत है। गत 8 नवम्बर को उसने गाडी मे लाईट भरकर मारुति मानेसर के लिये भेजी थी जिसमे सुखवीर सिंह गाडी के साथ गया था। जब मारुती कंपनी मानेसर में लाइटों को चैक किया गया तो उनमे से लाईटे कम मिली। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके मामले में संलिप्त मुख्य आरोपी सुखवीर सिह पुत्र ताराचन्द निवासी अलावलपुर धारुहेडा जिला रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है तथा चोरी की गई लाइटें भी बरामद कर ली है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।    

 

मोबाइल छीनने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार



सीआईए रेवाड़ी व थाना शहर रेवाड़ी पुलिस ने सयुंक्त कार्यवाही करते हुए  मोबाइल छीनने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी की राधा-कृष्ण कॉलोनी निवासी चन्दन उर्फ भीम के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता राजकुमार शर्मा पुत्र श्रीराम निवासी गुलाबीबाग रेवाडी ने बताया कि वह गत 23 नवम्बर को सांय करीब बजे सब्जी खरीदने के लिऐ सब्जी मंडी नाई वाली चौक पर जा रहा था। जब वह राव तुलाराम पार्क के पास पहुंचा तो एक लडका उसके पास आया और उससे पूछा कि समय क्या हुआ है। जब समय बताने के लिए उसने जेब से फोन निकला तो वह लड़का राजकुमार के हाथ से फोन छिनकर भाग गया। शिकायतकर्ता की शिकायत पर थाना शहर रेवाड़ी में मामला दर्ज किया जाकर मामले में सीआईए रेवाड़ी पुलिस व थाना शहर रेवाड़ी पुलिस ने आरोपी चन्दन उर्फ भीम पुत्र श्रीचंद निवासी राधा-कृष्ण कॉलोनी रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।    

 

अवैध शराब बेचने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

-3 लीटर अवैध शराब बरामद

थाना जाटूसाना पुलिस ने अवैध शराब बेचने के मामले में कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्ज़ा से 3 लीटर अवैध शराब बरामद की है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान बेरली खुर्द निवासी कुलदीप के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि पुलिस को सुचना मिली थी कि गाँव बेरली खुर्द में एक व्यक्ति अपने घर पर कच्ची शराब निकालकर बेचता है। मिली सुचना के आधार पर बताई गई जगह पर जब पुलिस रैड करने पहुंची तो मकान से एक लडका अपने हाथ में संतरे रंग की प्लास्टिक की एक कैनी लिए हुए मकान से निकलकर जाने लगा तो पुलिस ने साथी मुलाजमान की सहायता से उसे काबू करके उसका नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम कुलदीप पुत्र रविन्द्र उर्फ बिरेन्द्र उर्फ मोटा निवासी बेरली खुर्द जाटूसाना जिला रेवाडी बतलाया तथा उसके पास से प्लास्टिक की कैनी को चैक किया तो उसमें 3 लीटर अवैध शराब बरामद हुई। आरोपी की अदालत से जमानत मंजूर होने पर छोडा गया।  

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें