expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : IGU के अधिकारियों तथा हरियाणा पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन के मध्य एक समझौता ज्ञापन हुआ।

इन्दिरा गाँधी विश्वविद्यालय, मीरपुर, रेवाड़ी में कुलपति प्रो. एस.के.गक्खड़ की अध्यक्षता में विश्वविद्यालय के अधिकारियों तथा हरियाणा पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन, पंचकूला के अधिकारियों के मध्य एक समझौता ज्ञापन हुआ। इस समझौते ज्ञापन में विश्वविद्यालय के लिए पूर्व निर्मित पुस्तकालय के भवन पर एक अतिरिक्त तीसरे तल के निर्माण, पूर्व निर्मित शिक्षकांे के आवासीय परिसर में दो अतिरिक्त चतुर्थ और पाचवें तल के निर्माण, नये खेल परिसर के निर्माण एवं विज्ञान संकाय के भवनों के शीर्घ निर्माण हेतू योजना पर गहनता से विचार-विमर्श किया गया। कुलपति प्रो. एस.के.गक्खड़ ने बताया कि इन सभी भवनों का आज की आधुनिक सुविधाओं को मध्यनजर रखते हुए निर्माण करवाया जाएगा जिससे विद्यार्थियों को काफी सुविधाऐं उपलब्ध हो सकेगी जो कि अपने आप में अद्वितीय होगें। विज्ञान भवनों के निर्माण होने से विद्यार्थियों को भविष्य में रोजगार पाने में ये सहायक सिद्ध होंगें। कुलपति ने बताया कि यह विश्वविद्यालय ग्रामीण क्षेत्र में स्थित है तथा इन भवनो के निर्मााण होने से इस क्षेत्र के विद्यार्थियों के लिए भविष्य में ये एक मील का पत्थर साबित होगें।



इस अवसर पर विश्वविद्यालय की ओर से कुलसचिव महोदया प्रो. ममता कामरा, शैक्षणिक मामलों के अधिष्ठाता प्रोे. एस.एस. चाहर, वाणिज्य विभागाध्यक्ष प्रो. तेज सिंह, वित्त अधिकारी डॉ. आर.डी. शर्मा, खेल निदेशक डॉ. सुरजीत सिंह डबास, आभियांत्रिकी शाखा से सहायक निदेशक डॉ. महाबीर सिंह बड़क, सुरेन्द्र सिंह, उप-मण्डल अभियंता तथा हरियाणा पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन, पंचकूला के अधिकारी सतीश शर्मा, अधिक्षण अभियंता, सुभाष चन्द वर्मा-कार्यकारी अभियंता, राजेश कुमार, उप-मण्डल अभियंता एवं संजय कुमार, कनिष्ठ अभियंता उपस्थित थे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें