expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने के मामले में 3 नाबालिग आरोपियों को किया काबू

अपराधी को हथियार उपलब्ध कराने वाला तीसरा आरोपी गिरफ्तार

शहर थाना रेवाडी पुलिस ने अपराधी को हथियार उपलब्ध  कराने वाले तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान राजस्थान के भरतपुर जिले के नंदिराबास निवासी अबुल सम्मी के रूप में हुई। जांच अधिकारी ने बताया कि शहर के मोहल्ला बलभद्र सराय निवासी मन्नू सैनी को हत्या व गैंगरेप के एक मामले में उम्रकैद की सजा मिली हुई है। आरोपी अगस्त माह में पैरोल पर आया था और 10 सितंबर को उसकी पैराल अवधि समाप्त हो रही थी। पुलिस द्वारा आरोपी के पैरोल पर आते ही उसकी लगातार निगरानी रखी जा रही थी। मन्नू सैनी शहर में वारदातों को अंजाम देने वाला थाजिसके लिए मन्नू सैनी ने हथियार जुटाए थे लेकिन वारदात को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने कुशल मार्गदर्शन में काम करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ने उसके पास से दो देशी पिस्टलएक कट्‌टारिवाल्वर व चार कारतूस बरामद किए थे। आरोपी को गिरफ्तार किए जाने के बाद जब पुलिस ने उससे हथियारों के बारे में पूछताछ की तो हथियार उपलब्ध करवाने मे अन्य नाम सामने आए थे। तब पुलिस टीम  ने कार्यवाही करते हुए हथियार सप्लाई करने वाले गौरव को पहले ही गिरफतार कर लिया था। उसके बाद उक्त मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने 03 दिसंबर को उनके एक अन्य साथी मलखान उर्फ प्रदीप को गिरफ्तार करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। मलखान उर्फ प्रदीप को पुलिस रिमांड पर लेने के बाद उनके एक अन्य साथी आरोपी अबुल सम्मी पुत्र अब्दुल रहमान निवासी नंदिराबास जिला भरतपुर राजस्थान को शुक्रवार को गिरफतार कर लिया है।

 

नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने के मामले में 3 नाबालिग आरोपियों को किया काबू

थाना सेक्टर 6 धारूहेड़ा पुलिस ने नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप करने के मामले में कार्यवाही करते हुए 3 नाबालिग आरोपियों को काबू किया है। जांचकर्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता ने शिकायत देकर बताया कि वह गत 3 दिसम्बर को अपने परिवार के साथ अपने रिश्तेदार की शादी में गया था। उसके पीछे से उसकी 12 वर्षीय लड़की घर पर अकेली थी। तब उसके ही पड़ोस के 3 लडके उसकी नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर सेक्टर 6 के पार्क में ले गए और उसकी बेटी के साथ गलत कृत्य किया। जब उसकी लड़की रोती हुई घर आई तो उसने सारी बात बताई। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके नाबालिग लड़की का मेडिकल करवाकर उसका ईलाज करवाया तथा मामले में उप पुलिस अधीक्षक रेवाड़ी श्री अमित भाटिया की निगरानी में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए 3 नाबालिग आरोपियों को काबू करके अभिरक्षा मे लेकर तीनो नाबालिगो को जुवेनाइल कोर्ट में पेश करके बाल सुधार गृह भेज दिए गए है।  

 

अवैध हथियार के मामले में एक नाबालिग काबू

एक देशी कट्टा बरामद

सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने अवैध हथियार रखने के मामले में कार्यवाही करते हुए एक नाबालिग आरोपी को काबू करके उसके कब्जा से 1 देशी कट्टा बरामद किया है। जांचकर्ता ने बतलाया है कि पुलिस को गुप्त शुत्रो से सुचना मिली थी कि एक लड़का गांव आनन्दपुर मन्दिर के पास सड़क पर खड़ा हुआ किसी का इंतजार कर रहा है, जिसके पास अवैध हथियार है। मिली सुचना के आधार पर बताई गई जगह पर जब पुलिस रैड करने पहुंची तो वहाँ एक नाबालिग लड़का खड़ा दिखाई दिया जो पुलिस पार्टी को देखकर भागने लगा तो पुलिस ने उसे काबू किया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जा से एक देशी कट्टा बरामद हुआ। नाबालिग आरोपी के खिलाफ थाना बावल मे शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके अभिरक्षा में लिया गया। नाबालिग आरोपी को शुक्रवार को जुवेनाइल कोर्ट में पेश करके जमानत पर छोड़ा गया।  

 

चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के साथ ड्यूटी के दौरान मारपीट करके सरकारी कार्य में बाधा डालने व जातिसूचक शब्द कहने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

थाना धारूहेड़ा पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के साथ ड्यूटी के दौरान मारपीट करके सरकारी कार्य में बाधा डालने व जातिसूचक शब्द कहने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव ढाकिया निवासी सतेन्द्र व जसबीर के रूप में हुई है जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता हरिकिशन पुत्र विनोद कुमार निवासी गांव खटावली धारूहेड़ा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह पीएचसी मसानी में चतुर्थ श्रेणी सरकारी कर्मचारी के तौर पर कार्यरत है गत 15 अक्टूबर को जब वह डॉक्टर के साथ पीएचसी मसानी से कोरोना महामारी के सैम्पल लेने के लिये गाँव ढाकिया गये थे। तो सुबह करीब 11 बजे ढकिया निवासी धीरज हमारे पास आया और कहा कि बाहर चल हरिओम बुला रहा है। मैने जाने से मना कर दिया तथा डॉक्टर साहब ने भी धीरज को मना किया कि आप सरकारी डयुटी मे बाधा ना डाले और हमे सैम्पल लेने दे। तब हरिओम, जसवीर उर्फ बुल्ली, सतेन्द्र उर्फ काला एकदम आंगनवाडी मे अन्दर आ गये और उसे जातिसूचक शब्द बोलते हुए लोहे का सरिया व डाँडो से उसके साथ मारपीट करके उसे घायल कर दिया। उसके अन्य साथी पवन ने जब उसे छुड़ाने का प्रयास किया तो उन्होंने उससे भी मारपीट की तथा मोटरसाईकिल पर बैठ कर भाग गए। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके मामले में संलिप्त एक आरोपी हरिओम को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों सतेन्द्र उर्फ काला पुत्र दयानन्द व जसवीर उर्फ बुल्ली पुत्र  मांगेराम निवासी ढाकिया जिला रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

युवती के साथ मारपीट करके छेड़छाड़ करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

थाना जाटूसाना पुलिस ने युवती के साथ मारपीट करके छेड़छाड़ करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जांचकर्ता ने बतलाया कि थाना जाटूसाना के अंतर्गत पड़ने वाले एक गाँव कि पीड़ित महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह और उसकी बहन शुक्रवार को खेतों में पानी देने गई थी। तब वहाँ मौजूद पीडिता के गाँव के ही दो व्यक्ति उनके साथ गाली गलोच करके मारपीट करने लगे तथा उनके कपडे भी फाड़ दिए। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज करके दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें