Rewari News : कलैक्टर रेट की ड्राफ्ट सूची पर 15 जनवरी तक दर्ज होंगे दावें व आपत्ति, जमाबंदी पोर्टल पर दर्ज करवाए सकते हैं अपनी आपत्ति

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी, 29 दिसंबर। जिला रेवाड़ी के वर्ष 2021-22 के कलैक्टर रेट से संबंधित एक ड्राफ्ट सूची तैयार करके वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट रेवाड़ी डॉट जीओवी डॉट आईएन पर अपलोड की गई है। जिला के किसी नागरिक को ड्राफ्ट सूची में एतराज/शिकायत है तो वह डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट जमाबंदी डॉट एनआईसी डॉट आईएन पोर्टल पर दर्ज करवा सकता है। उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जिला रेवाड़ी के कलैक्टर रेट 2021-22 निर्धारण करने हेतू तहसील/उपतहसील स्तरीय कमेटी का गठन किया गया था, जिसमें अतिरिक्त उपायुक्त को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। कलैक्टर रेट निर्धारण के संबंध में एक ड्राफ्ट सूची तैयार करके डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट रेवाड़ी  डॉट जीओवी डॉट आईएन पर अपलोड की गई है। ड्राफ्ट सूची में दावें व आपत्ति के लिए 15 जनवरी 2021 तक का समय दिया गया है।

  उपायुक्त ने बताया कि जिला के किसी नागरिक को ड्राफ्ट सूची में एतराज/शिकायत है तो वह डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट जमाबंदी डॉट एनआईसी डॉट आईएन पोर्टल पर दर्ज करवा सकता है। उन्होंने बताया कि एतराज दर्ज करने हेतू पोर्टल डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट जमाबंदी डॉट एनआईसी डॉट आईएन पर लॉगिन करके कलैक्टर ऑब्जेक्शन पर क्लिक करने के बाद लॉगिन फॉर पब्लिक लिखा आएगा। उसके बाद मोबाइल नंबर से ओटीपी तदाअनुसार दावें व आपत्ति पोर्टल पर दर्ज हो जाएगी। निर्धारित अवधि के उपरान्त किसी भी एतराज या आपत्ति पर कोई विचार नहीं किया जाएगा।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें