expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : वार्ड न 12 से प्रत्याशी प्रमिला यादव पत्नी पवन पहलवान ने किया जीत का दावा कहा-पार्षद बन जनता की सेवा करेंगे

रेवाड़ी नगर परिषद चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है शुक्रवार शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा. उसके बाद प्रत्याशी घर घर जाकर वोट मांग सकते है। इसलिए चेयरमैन और सभी वार्ड प्रत्याशी चुनाव प्रचार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते. इन सबके बीच एक ऐसा चेहरा सामने आया है जो निरंतर समाज सेवा से जुड़ा हुआ है.हम बात कर रहे है नगर परिषद् के वार्ड न 12 की, जहां से पवन पहलवान ने महिला आरक्षित वार्ड होने के चलते अपनी पत्नी प्रमिला यादव को नगर पार्षद बनाने की ठाना है। पवन पहलवान और उनके समर्थको का कहना है कि उन्होंने एक आम आदमी रहते हुए भी हमेशा जन सेवा से जुड़े कार्य करते रहे है। उन्होंने कोरोना के समय लॉक डाउन में भी गरीबो और जरुरतमंदो को खाना खिलाया है लगातार जनसेवा से जुड़े कार्य करते रहने के चलते इस बार वार्ड की जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया है। पवन पहलवान ने कहा कि वार्ड न 12 में विजय नगर, उत्तम नगर, पिवरा की ढाणी आदि कॉलोनियां आते है जहां साढ़े पांच हजार से अधिक मतदाता रहते है लेकिन विकास के मामले में उनका वार्ड काफी पिछड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि आज भी उत्तम नगर की गालिया और नालिया कच्ची पड़ी है सीवरेज की कोई व्यवस्था नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी इस बार चुनाव मैदान में है जिनका चुनाव चिन्ह उगता हुआ सूरज है 27 दिसंबर को वोट देकर विजयी बनाये ताकि वार्ड के रुके हुए विकास कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवा सके। पवन पहलवान ने कहा कि शुक्रवार को सुबह उत्तम नगर से रोड शो निकाला जायेगा जिसमे सैंकड़ो युवा बाइक पर सवार होंगे जो वार्ड के मुख्य रास्तो से होकर निकाला जायेगा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें