Rewari News : नप रेवाडी व नपा धारूहेडा के चुनाव के लिए सेक्टर मजिस्ट्रेट व सेक्टर सुपरवाईजर नियुक्त

 

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी, 25 दिसम्बर। नगर परिषद रेवाडी व नगर पालिका धारूहेडा के चुनाव के लिए 14 सेक्टर मजिस्ट्रेट व 14 सेक्टर सुपरवाईजर लगाए गए है, जिनमें नगर परिषद रेवाडी के लिए 10 सेक्टर मजिस्ट्रेट व 10 सेक्टर सुपरवाईजार तथा नगर पालिका धारूहेडा के लिए 4 सेक्टर मजिस्ट्रेट व 4 सेक्टर सुपरवाईजार नियुक्त किए गए है। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी यशेन्द्र सिंह यह जानकारी देते हुए बताया कि नगर परिषद रेवाडी के होने वाले आम चुनाव में रेवाडी शहर के एक लाख 7 हजार 317 मतदाताओं द्वारा 27 दिसंबर को अपने मत का प्रयोग करेंगें। उन्होंने बताया कि नगर परिषद रेवाडी में 55 हजार 832 पुरूष मतदाता व 51 हजार 483 महिला मतदाताओं के अलावा दो थर्ड जैंडर मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगें। उन्होंने बताया कि नगर परिषद रेवाडी के चेयरमैन पद हेतु छह उम्मीदवार व 31 वार्ड सदस्यों के लिए 147 उम्मीदवार चुनाव मैदान में है। उन्होंने बताया कि नगर परिषद रेवाडी में चुनाव प्रक्रिया को सम्पन्न करवाने के लिए कुल 108 मतदान केन्द्र बनाएं गए है।
यशेन्द्र सिंह ने बताया कि नगर पालिका धारूहेडा मेंहोने वाले आम चुनाव में धारूहेडा शहर के 21 हजार 843 मतदाताओं द्वारा 27 दिसंबर को अपने मत का प्रयोग करेंगें। उन्होंने बताया कि नगर पालिका धारूहेडा में 12 हजार 68 पुरूष मतदाता व 9 हजार 774 महिला मतदाताओं के अलावा एक थर्ड जैंडर मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगें। उन्होंने बताया कि नगर पालिका धारूहेडा में चेयरमैन पद हेतु 10 उम्मीदवार तथा 17 वार्ड सदस्यों के लिए 54 उम्मीदवार चुनाव मैदान में है। उन्होंने बताया कि नगर पालिका धारूहेडा में चुनाव प्रक्रिया को सम्पन्न करवाने के लिए कुल 31 मतदान केन्द्र बनाएं गए है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें