expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Godda News: विजेता शिक्षकों को सत्य भारती एजुकेशनल रॉकस्टार अचीवर अवार्ड से नवाजा गया



ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट भारती फाउंडेशन और शिक्षा विभाग, गोड्डा के संयुक्त प्रयास से आज सत्य भारती एजुकेशनल रॉकस्टार एचीवर अवॉर्ड 2020- 21 का जिला स्तरीय आयोजित प्रतियोगिता में चयनित शिक्षकों को सम्मानित किया गया। इस प्रतियोगिता का आयोजन सभी शिक्षकों के लिए भारती फाउंडेशन द्वारा कार्यरत हर जिले में प्रति वर्ष किया जाता है जिसमे शिक्षक अपने द्वारा न्यूनतम लागत से बनाये गए 'शिक्षण सहायक सामग्री' का प्रदर्शन करते हैं। कोविड -19 के कारण इस वर्ष यह प्रतियोगिता ऑनलाइन आयोजित किया गया जिसमें जिला के शिक्षकों ने भाग लिया। यह प्रतियोगिता दो समूह के लिए रखा गया था, पहला प्राथमिक और दूसरा माध्यमिक स्तर के शिक्षकों के लिए।

विजेताओं का चयन आज जिला शिक्षा अधीक्षक- सह- अपर जिला कार्यक्रम पदाधिकारी फुलमणी खलखो ने सहायक जिला कार्यक्रम पदाधिकारी शंभु दत्त मिश्रा, एपीओ कौमर्शिला हेमब्रम एव भारती फाउंडेशन के अधिकारी अभिनन्दन कुमार, निशान्त कुमार और मो० तनवीर ह० ख़ान के साथ मिल कर चयन किया।

प्रतियोगिता में शामिल माध्यमिक स्तर के लिए मेहरमा प्रखण्ड की उ० म० वि० सिंघारी- हिंदी की शिक्षिका अभिलाषा कुमारी ने प्रथम, पोड़ैयाहाट प्रखंड की उ० म० वि० अकासी की मिनोति मुर्मू दूसरा और गोड्डा प्रखण्ड के उ० म० वि० जमुआ के कौशल आनंद को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। प्राथमिक स्तर के लिए पथरगामा प्रखंड के उ० प्र० वि० कुसुमटोला- बोहा के नारायन कोड़ा को प्रथम, उ० म० वि० बाराबान्ध की रानी श्री को दूसरा और सुंदरपहाड़ी प्रखंड के उ० प्र० वि० मंदिलटाड़ क अब्दुल गफूर अंसारी को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। सभी चयनित शिक्षकों को आज जिला शिक्षा अधीक्षक सह अपर जिला कार्यक्रम पदाधिकारी सुश्री फुलमणी खालको, सहायक जिला कार्यक्रम पदाधिकारी शंभु दत्त मिश्रा एवं एपीओ कोमर्शिला हेम्ब्रम के द्वारा पुरस्कृत किया गया।



 

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें