expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Chandan News: नवनिर्वाचित बेलहर विधायक मनोज यादव जी का नागरिक अभिनंदन समारोह

 ग्राम समाचार,चांदन, बांका। आज 13 दिसंबर 2020 को बेलहर विधानसभा के नवनिर्वाचित जदयू विधायक मनोज यादव की नागरिक अभिनंदन समारोह चांदन प्रखंड के आवासीय विद्यालय मथुरा मोड़ में कराया गया।  मुख्य अतिथि के रूप में दक्षिणी चांदन की जिला पार्षदया निशा शालिनी एवं जदयू कार्यकर्ता मंटू पासवान दीपक पासवान द्वारा इस अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।




इस समारोह में बेलहर विधायक मनोज यादव को अगुवाई, स्वागत समारोह आवासीय विद्यालय के छात्राएं नृत्य गान एवं पुरुष महिलाएं ढोल नगाड़ों के साथ-साथ माल्यार्पण करती हुई गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। क्षेत्र के मतदाताओं, बच्चे से बूढ़े तक एक झलक अपने विधायक को देखने के लिए उतावले रहे।

 सभा संबोधित करती चांदन प्रखंड की जिला पार्षद निशा शालनी ने झांसी की रानी की तरह गर्मजोशी से विधायक मनोज यादव का माल्यार्पण करते हुए बताई कि, मैं चुनाव के पूर्व से मुझे धमकी मिल रही थी कि तुम एक नारी हो अपनी मर्यादा में रहो, मनोज बाबू का चुनाव प्रक्रिया में शामिल होना छोड़ दो, लेकिन मैं अकेली नारी अपनी जान जोखिम में डालकर झांसी की रानी तरह डटकर मुकाबला करते हुए कार्यकर्ताओं के साथ रहकर चुनाव जीताने का काम की। अब मैं विधायक जी से गुजारिश करती हूं कि, हमारे क्षेत्र की जनता ने जो सेवा भाव से गुप्त मतदान देकर आप को जिताने का काम किए हैं, वह सेवा भाव प्रदान करते हुए आगे की ओर बढ़े, हमारे बेलहर की जनता आपके साथ हैं।

वही बांका छात्र जदयू अध्यक्ष नेता रजत सिन्हा ने माल्यार्पण करते हुए गर्मजोशी से विधायक मनोज यादव को स्वागत किया, उन्होंने कहा इस जीत की खुशी में कहना चाहता हूं कि,आज से नहीं चुनाव से पहले से देखा गया की चुनाव परिणाम आने तक मुझे विश्वास नहीं था कि मेरे पार्टी के उम्मीदवार बेलहर विधानसभा से मनोज यादव जीतकर आएंगे लेकिन बेलहर विधानसभा के मतदाताओं ने अपने जज्बा को कायम रखते हुए और छोटे सरकार का भय को दरकिनार करते हुए गुप्त मतदान देखकर विजय दिलवाने का काम किया। जो आपके समक्ष नेता नहीं बेटा बनकर आपके सामने बैठे हैं, अब 30 साल का पुराना कार्य जो आज तक नहीं हो रही थी, उसे पूरा करने का काम हमारे सुशासन बाबू की सरकार मे रह कर नवनिर्वाचित बेलहर विधायक मनोज यादव करने का काम करेंगे।

अंत में सभा को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित विधायक मनोज यादव ने मंच पर बैठे कार्यकर्ताओं एवं उपस्थित मतदाताओं को नामकरण से संबोधित करते हुए अभिवादन करने का काम किया। उन्होंने कहा जिन विश्वास लेकर हमें जिताने का काम बेलहर की जनता ने किया है मैं उसे बखूबी निभाने का काम करूंगा। मुझे विश्वास नहीं था कि मैं जीत कर आपके बीच आऊंगा। क्योंकि हमारे ही बीच के प्रतिपक्ष के नेताओं ने मुझे पीठ पीछे छुरा भोंकने का काम किया, लेकिन जनता अपनी समझदारी से काम लेते हुए छोटे सरकार की डर से गुप्त मतदान देकर मुझे विजय दिलाने का काम किए। मैं बेलहर विधानसभा के जनता जनार्दन से अपील करता हूं कि आपके क्षेत्र में किसी भी प्रकार की कार्य मैं कोई अड़चन कोई करें तो मुझे बेझिझक संपर्क साधने की काम करेंगे। मुझे किसी का सलाह मशवरा लेने की जरूरत नहीं है। मैं आपका नेता बनकर नहीं बेटा बनकर काम करूंगा, और इस अभिनंदन समारोह में आपका बेटा ही आया है।

सभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने विधायक जी का भाषण सुनते हुए तालियों की गड़गड़ाहट से अभिवादन किय। इस समारोह में लगभग हजारों की संख्या में बच्चे बूढ़े महिलाएं पुरुष एक झलक अपने विधायक को देखने के लिए उत्सुक थे। उसके बाद सभा को विराम देते हुए वह आगे की ओर निकल पड़े, जहां क्षेत्र के विभिन्न गांव का दौरा करना था।

इस अभिनंदन समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में-मंटू पासवान, टिपन पासवान, के साथ-साथ कार्यकर्ता अरविंद पांडे, सत्यम यादव, हेमराज यादव ,मनोज यादव सूइया, उमेश यादव, कैलाश हेंब्रम, प्रकाश पासवान, पैक्स अध्यक्ष गोविंदपुर के मनोज यादव, चंदवारी के पूर्व मुखिया शहेंद्र दास, उत्तरी बारने के मुखिया पप्पू दास, कुसुम जोरी के मुखिया पति वीरेंद्र दास, चुनचुन ठाकुर, पैक्स अध्यक्ष प्रदीप बरनवाल, पूर्व पैक्स अध्यक्ष अभिमन्यु बरनवाल, आनंदी तुरी, एवं सैकड़ों जदयू कार्यकर्ता उपस्थित थे।

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन,बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें