Chandan News: स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी क्रिकेट चैंपियनशिप का छठा दिन

 ग्राम समाचार, चांदन,बांका। चांदन (बाँका)आर एन एनःहाईस्कूल मैदान चांदन में जिंदल पैंथर टीएमटी प्रायोजित स्व विष्णु लाल मोदी क्रिकेट चैंपियनशिप के छठे दिन दो मैच खेले गए।पहले मैच में असुढ़ा  ने टॉस जीतकर कुसुम जोरी को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया। कुसुम जोरी की टीम 15 ओवर में सभी विकेट खोकर 136 रन बना पाई । जिसके जवाब में असुढ़ा की टीम ने एकमात्र विकेट गंवाते हुए इंद्रदेव के शानदार नाबाद 102 रन की मदद से 9 ओवर 3 गेंदों में 139 रन बनाकर मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच इंद्रदेव बने।



 दूसरे मैच में चांदमारी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 8 विकेट खोकर 174 रन बनाकर बोड़ा सुईया के सामने 175 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में मैन ऑफ द मैच संतोष के शानदार 90 रनों की मदद से 15 ओवर की अंतिम गेंद पर बोड़ा की टीम ने मैच जीत लिया।

सहेंद्र दास द्वारा प्रत्येक छक्के के लिए चांदमारी और बोड़ा के खिलाड़ियों को ₹100 का पुरस्कार दिया गया।

टूर्नामेंट के संयोजक प्रखंड प्रमुख रवीश कुमार, मुख्य आयोजक ओम प्रकाश बरनवाल है।

आज के मुख्य अतिथि मुखिया सहेंद्र दास, शिवनंदन मिस्त्री, नरेंद्र मिस्त्री,  गौतम सिंह, चंदन सिन्हा,जय कांत राय, अर्जुन राय आदि उपस्थित थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें