expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Chandan News: जिंदल पैंथर टीएमटी प्रायोजित स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी क्रिकेट चैंपियनशिप

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका। जानकारी के अनुसार आज क्रिकेट टूर्नामेंट का अंतिम लीग मैच खेला गया। जिसमे जिंदल पैंथर टीएमटी प्रायोजित स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी क्रिकेट चैंपियनशिप का आज अंतिम लीग मैच खेला गया। आज दो मैच थे, पहला मैच कोरिया और धनुवसार के बीच था। लेकिन धनुवसार की टीम किसी कारणवश आज नहीं आ पाई। इस वजह से एक प्रदर्शनी मैच "रेस्ट ऑफ चांदन" एकादश और कोरिया के बीच खेला गया। जिसमें कोरिया की टीम ने रेस्ट ऑफ चांदन एकादश के खिलाफ खेल की धीमी गति से 76 रनों पर ही सिमट गई। लक्ष्य का पीछा करते हुए , "रेस्ट ऑफ चांदन" एकादश ने 11वें ओवर में पूरा कर लिया और अंकित मिश्रा ने 25 रन बनाए। आज रेस्ट ऑफ चांदन एकादश की तरफ से कप्तान प्रिंस के द्वारा, आज सभी कम उम्र के युवाओं खिलाड़ियों को मौका दिया गया। जिसमें एक 7 वर्षीय (बालक) मनीष कुमार पिता हीरालाल प्रकाश यादव भी खेल रहे थे। जिन्होंने अपने 3 ओवर के स्पिन गेंदबाजी में सिर्फ 18 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट लिए तथा बल्लेबाजी में नाबाद 5 रन बनाए और रेस्ट ऑफ चांदन एकादश के कप्तान प्रिंस के साथ नाबाद साझेदारी कर छह विकेट से,अपनी टीम को जीत दिलाई। 

आज का मैन ऑफ द मैच 7 वर्षीय बालक मनीष को दिया गया दूसरा मैच दक्षिणी कस्बा वसीला और सिलोरी फाइटर्स के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए, सीलजोरी फाइटर्स ने 15 ओवरों 216 रन का विशाल लक्ष्य खड़ा किया। जिसमें मैन ऑफ द मैच गुड्डू के नाबाद पारी से 96 रनों साझेदारी की। 216 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए, दक्षिणी कस्बा वशीला टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही उनके सलामी बल्लेबाज कपिल आउट हो गए। सलामी बल्लेबाज आउट होते ही, राजू राणा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए, 27 गेंदों पर 71 रनों की पारी खेली। उनके आउट होने के बाद लगातार विकेट गिरते गए, और 12वें ओवर में सिर्फ 121 रनों पर ऑल आउट हो गई और 105 रनों से मुकाबला हार गए। आज के मुख्य अतिथि के रुप में समसुल अंसारी, सुनील राय, जागेश्वर दास, शिक्षक हीरालाल, प्रकाश यादव, मनीष कुमार, चिंतामणि रजक, के साथ सहदेव रमानी इत्यादि खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन के लिए उपस्थित रहे। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार आरजी विद्यापीठ बाराटांड और बरनवाल मेडिकल के संदीप बरनवाल द्वारा दिया गया। स्कोरर - के रूप में पंकज, नंदन और हिमांशु, निर्णायक- के रूप में जमशाद, गौतम, और शिव कुमार । कमेंटेटर- के रूप में अभिनव तिवारी, के साथ वसीम और रंजन बरनवाल। मैच रेफरी- अर्जुन राय, टूर्नामेंट के लीग मैचों के आयोजन में मुख्य रूप से संयोजक प्रखंड प्रमुख रवीश कुमार, मुख्य आयोजक ओम प्रकाश बरनवाल के साथ सीएस ए सचिव राजेंद्र मिस्त्री, दिलीप कुमार शर्मा, विक्रम दुबे, जय कांत राय, अमरेंद्र पांडे, नीरज सिन्हा, सरफुद्दीन अंसारी, उदय शंकर, यासीन, और शरीफ अंसारी, की महत्वपूर्ण भूमिका रही। लीग मैचों के राउंड के सफल समापन पर मुख्य आयोजक ओमप्रकाश बरनवाल द्वारा सभी टीम के खिलाड़ियों और आयोजन समिति के सभी सदस्यों को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया और आभार व्यक्त किया। कल 24 दिसंबर विश्राम दिवस है, 25 दिसंबर से क्वार्टर फाइनल के मुकाबले शुरू हो जाएंगे। जिसमें प्रत्येक दिन 20 ओवर का एक मैच खेला जाएगा। 

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन, बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें