Chandan News: जिंदल पैंथर टीएमटी प्रायोजित स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी क्रिकेट टूर्नामेंट

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका। प्राप्त समाचार के अनुसार भूतपूर्व स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी की स्मृति में जिंदल पैंथर टीएमटी प्रायोजित क्रिकेट चैंपियनशिप के तीसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में आज चांदन सुपर स्टार्स के कप्तान प्रिंस ने बोड़ा सुईया के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बोड़ा सुईया के सामने 20 ओवरों में 222 रनों का लक्ष्य रखा। कप्तान प्रिंस ने 32 गेंदों पर 7 चौके और 6 छक्कों की मदद से 78 रन की कप्तानी पारी खेली, और रवि ने 28 रन, अंशु 36 तथा 

तोसिम ने 47 रनों का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरे बोड़ा सुईया टीम के तरफ से महफ़िल एजाज, और रोहित ने दो-दो विकेट लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए बोड़ा सुईया की टीम 114 रनों पर सिमट गई। सनातन 48 रन पर नाबाद रहे। सद्दाम ने तीन, तथा गौरव और आसिफ ने दो-दो विकेट लिए। इधर कप्तान के द्वारा 78 रन बनाने और 1 विकेट लेने के लिए चांदन सुपरस्टार के कैप्टन प्रिंस को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार से सम्मानित क्या गया। स्थानीय टीम का मैच होने की वजह से मैदान के चारों तरफ दर्शक लगातार शोर मचाते हुए तालियां बजाते नजर आए। जिससे खिलाड़ियों का हौसला बढ़ता गया। टूर्नामेंट के संयोजक प्रखंड प्रमुख रवीश कुमार मुख्य आयोजक ओम प्रकाश बरनवाल के साथ आज अन्य गणमान्य अतिथियों में मुखिया छोटन मंडल , अभय चंद्र आजाद, भरत पासवान, मंटू रमानी, मिथिलेश शर्मा, उपस्थित थे।

अंपायर की भूमिका में शशीकांत, और उज्जवल तथा मैच रेफरी के रूप में अभिनव तिवारी, तथा कॉमेंटेटर रंजन बरनवाल एवं वसीम शेख। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार रंजीत दास उर्फ धोनी की तरफ से दिया गया। आज प्रत्येक छक्के पर प्रोत्साहन के रूप में ₹20 चंदन तिवारी की तरफ से रखे गए थे। टॉस जीतने वाले कप्तान को एपीजे कोचिंग की तरफ से ₹151 का पुरस्कार दिया गया तथा प्रत्येक हैट्रिक छक्के के लिए बैजनाथ यादव की तरफ से ₹151 का पुरस्कार दिया गया। आज के आयोजन में कप्तान प्रिंस, दिलीप शर्मा, विक्रम दुबे, सरफुद्दीन अंसारी, जय कांत राय, रंजन बरनवाल, वसीम शेख, यासीन, शिवनंदन मंडल, अभिनव तिवारी, अर्जुन राय, की सराहनीय भूमिका रही। 28 दिसंबर 2020 टूर्नामेंट का अंतिम क्वार्टर फाइनल मैच सिलजोरी वर्सेस दक्षिणी कस्बा वशीला के बीच खेला जाएगा। जो इस टूर्नामेंट का इस वर्ष 2020 का अंतिम मैच है। सेमीफाइनल और फाइनल अगले वर्ष 2021 में खेला जाएगा। 

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन, बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें