expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Chandan News: पंखे के फंदे से लटका मिला शव

 ग्राम समाचार, चांदन ,बांका। प्राप्त जानकारी के अनुसार चांदन प्रखंड के आनंदपुर ओपी अंतर्गत दहगिलवा निवासी किसुन दास पिता स्वर्गीय सरजूदास उम्र 48 वर्ष को अपने ही घर में पंखे से लटका मिला। 


मृत युवक की दूसरी पत्नी शनिचरीया देवी एवं वधू ने संवाददाता को बताया कि मेरे पति 25 दिसंबर को मेरे ही गोतिया पड़ोसी ने जमीन संबंधित वाद विवाद कर मारपीट करने का काम किए थे एवं हम दोनों सास बहू को जबरन घर से बाहर निकाल कर मेरे पति को अंदर कर दिए थे। जब सुबह हुआ तो मैं संजू देवी दीवार फांद कर घर के अंदर प्रवेश कर घर के दरवाजे को खोला खोलने के बाद जब हम दोनों सास बहू अंदर प्रवेश किए तो देखा कि मेरे पति (ससुर) पंखे से लटका हुआ है।



 इस घटना को देखते ही हम दोनों चीख-पुकार कर रोने लगी तो ग्रामीण दौड़कर आए। ग्रामीणों की ने आनंदपुर ओपी अध्यक्ष सतीश कुमार सूचना दिया गया। सूचना पाते ही आनंदपुर ओपी अध्यक्ष सतीश कुमार एवं दरोगा आलोक कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर अनुसंधान करते हुए शब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बांका भेज दिया गया। मृतक के परिजन पत्नी शनीचरिया देवी पुत्रवधू संजू देवी पुत्री फुल कुमारी देवी इत्यादि वगैरह रो-रो कर बुरा हाल देखा गया। मृतक का पुत्र अरुण कुमार दास बाहर कोलकाता में रहता है, इधर मृतक के पत्नी से आनंदपुर पुलिस ने फर्द बयान बताया कि इस घटना को आत्महत्या प्रतिक होता है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी तथा शव को अंतिम परीक्षण कर परिजनों को सौंपते हुए कार्रवाई की जाएगी।

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन, बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें