expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Chandan News: स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आज तीसरा दिन रोमांचक रहा

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका। स्वर्गी विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आज तीसरा दिन जारी रहा। जिसमें आज के दिन दक्षिणी बार्णे और सील जोड़ी फाइटर के बीच खेला गया। दक्षिणी बार ने ने टॉस जीतकर सील जोड़ी फाइटर सभी विकेट खोकर 144 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में दक्षिणी बारने की टीम ने अंतिम ओवर तक 134 रन तक ही पहुंच पाई। फाइटर टीम के तरफ से मैन आफ द मैच रंजीत ने 71 रन बनाए और एक विकेट हासिल किया। दूसरी मैच आशा और चांदवारी के बीच खेला गया। चंदवारी के टीम ने 211 रन का बहुत बड़ा विशाल लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में 1 विकेट खोकर अच्छी शुरुआत करते हुए इंद्रदेव और अजय के बीच साझेदारी से जीत की ओर बढ़ी, लेकिन चंदवारी के टीम ने ऐन मौके पर 2 विकेट लेकर 159 रन पर ही समेट दिए। जहां इंद्रदेव ने 35 गेंदों पर 73 रन बनाए।  चांदमारी के तरफ से दो विकेट हासिल कर 19 गेंदों पर 29 रन ही बना पाए और मैन ऑफ द मैच सोनू कुमार को घोषित कर दिया गया।



टूर्नामेंट के मुख्य आयोजक ओम प्रकाश बरनवाल,मुख्य अतिथि दक्षिणी बार ने पंचायत समिति अशोक प्रसाद यादव, तुलसी रजक, चांदन के मुखिया छोटन मंडल, प्रिया चंद्र आजाद निरंजन सिंह इत्यादि थे। कॉमेंटेटर-वसीम अंसारी, रंजन बरनवाल के साथ भैरोगंज हाई स्कूल के प्रिंसिपल अशोक प्रसाद यादव,-स्कोरिंग में नंदन कुमार, अर्पित कुमार, अंपायर-सरफुद्दीन अंसारी, आदित्य, जैकी, शरीफ अंसारी। (चौथे दिन का खेल कुसुम जोरी वर्सेस गौरीपुर एवं चांदन राइजिंग वर्सेस दक्षिणी कस्बा वसीला के बीच खेला जाएगा)

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें