expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bounsi News: बौंसी प्रखंड में क्रिसमस का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। बौंसी प्रखंड में क्रिसमस का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया गिरजा घरों में प्रभु यीशु की भक्ति को लेकर रंगारंग कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। भिन्न-भिन्न चर्चों मैं देर रात तक प्रार्थना सभा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का दौर चलता रहा। मुख्य रूप से प्रखंड के हरि मोहरा मिशन स्थित चर्च में विशेष प्रार्थना सभा आयोजित की गई। फादर जैकब ने मौजूद लोगों को प्रार्थना करवाई। उन्होंने प्रभु यीशु यह संदेश और सुना कर उनके दिखाए गए मार्ग पर चलने की बात कही।

लोगों ने देश और दुनिया में शांति और भाईचारे की कामना की। उन्होंने कहा कि यीशु ने गरीब लोगों की सेवा का संदेश दिया था। गरीब जरूरतमंद की सेवा करना ही असली उपासना है। इस अवसर पर अन्य धर्मों के लोगों ने भी चर्च में कैंडल जलाकर प्रभु को याद किया। इसी कड़ी में शुक्रवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी पंकज कुमार भी पूरे परिवार के साथ हरि मोहरा मिशन स्थित चर्च पहुंचे और प्रार्थना किया। प्रार्थना सभा के बाद लोगों ने एक-दूसरे को क्रिसमस की बधाइयां दी। चर्च में प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न इलाकों के अलावा झारखंड के गोड्डा, देवघर, दुमका सहित अन्य प्रांतों के भी ईसाई धर्मावलंबी पहुंचे हुए थे। इसके अलावा डुमरिया मिशन और मनियारपुर स्थित का निकेत मिशन में भी प्रार्थना सभा आयोजित की गई। 

 कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें