Bounsi News: चोरों के द्वारा किया गया स्कॉर्पियो चोरी करने का प्रयास

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। अज्ञात चोरों के द्वारा बौसी थाना क्षेत्र के दुमका रोड और श्याम बाजार में चोरी का प्रयास किया गया। बौंसी के व्यवसाई प्रभास कुमार मंडल के स्कॉर्पियो वाहन को चोरों के द्वारा चोरी करने का प्रयास किया गया था। परंतु अत्याधुनिक तकनीकी वाहन होने के कारण चोरों ने जैसे ही दूसरी चाभी लगाई वाहन का इंजन लॉक हो गया और वाहन को ले जाने में चोर असफल हो गए। वहीं दूसरी ओर श्याम बाजार समीप एक लाइन होटल के संचालक का स्कॉर्पियो चोरों के द्वारा चोरी करने का प्रयास किया गया। 

परंतु वाहन का अलार्म बज जाने के कारण चोर मौके से फरार होने में सफल हो गए। हालांकि इस मामले में वाहन मालिकों द्वारा बौसी थाना में कोई भी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। सिर्फ मौखिक जानकारी दिया गया है। अपराधियों का हौसला दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। अपराधियों का मनोबल इतना ज्यादा बढ़ गया है कि, अब वे दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने में तनिक भी संकोच नहीं कर रहे हैं। आए दिन ऐसी घटनाएं बारंबार देखने एवं सुनने को मिल रही है। अपराधियों को पुलिस का खौफ और डर जरा भी नहीं है। बेखौफ होकर अपराधी चोरी जैसी घटना को दिनदहाड़े अंजाम दे रहे हैं। इस तरह की घटना को अंजाम देकर लगता है कि, अपराधी प्रशासन को खुली चुनौती दे रहे हैं। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें