Bounsi News: टूर्नामेंट में थाना कॉलोनी को हराया सबलपुर ने

 ग्राम समाचार बौसी, बांका।प्रखंड स्थित सीएम कॉलेज के खेल मैदान पर चल रहे स्वर्गीय चुनचुन प्रसाद यादव मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार का मुकाबला सबलपुर और थाना कॉलोनी बोसी के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए, थाना कॉलोनी की टीम निर्धारित 15 ओवर में 7 विकेट खोकर 326 रन ही बना पाई। लक्ष्य का पीछा करते उतरी सबलपुर की टीम ने 11.4 ओवर में 4 विकेट खोकर मैच को अपने नाम कर लिया। सबलपुर टीम की तरफ से मो० शुकरान ने 39 एवं ऋषि ने 28 रन का योगदान दिया। मैन ऑफ द मैच थाना 

कॉलोनी के फंटूश कुमार को दिया गया। जिन्होंने 39 रन बनाने के साथ साथ 3 ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट लिया। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 30 दिसंबर को यूथ स्टार बभनगामा और सबलपुर के बीच खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट को देखने के लिए बभंगामा पंचायत के मुखिया उमाकांत मुर्मू उपस्थित थे। वहीं दूसरी ओर अंपायर की भूमिका में निखिल और बुन्नू थे। स्कोरर की भूमिका में सागर यादव थे। इस अवसर पर कमेटी के अध्यक्ष रंजन यादव, सचिव बंटी यादव, छोटे लाल यादव, अभय, फूलों यादव, निलेश, सिट्टू, रुस्तम, गुलशन, मोती, मधुकर, गोलू, आशीष सहित अन्य मौजूद थे। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवादाता, बौसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें