Bounsi News: सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुई युवती

 ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौसी हंसडीहा मुख्य मार्ग पर गुड़िया मोर स्थित पेट्रोल पंप के समीप एक युवती दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई। यह घटना शनिवार की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिलखुश नयागांव निवासी की पुत्री (उम्र 15 वर्ष) गुड़िया कुमारी अपनी सहपाठी मीनू कुमारी (उम्र 16 वर्ष) पिता मोहन मंडल नयागांव निवासी के साथ कोचिंग क्लास के लिए बौसी जा रही थी। जब अपनी साइकिल से गुड़िया मोड़ के समीप पहुंची तो उसी दिशा से आ रहे ट्रक के तेज रफ्तार का शिकार हो गई और ट्रक के झटके से वह गिर कर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि, ट्रक ने टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से जख्मी युवती को रेफरल अस्पताल लाया गया। मौके पर उपस्थित चिकित्सक ऋषिकेश सिन्हा ने उस युवती का इलाज किया। इलाज के दौरान बताया गया कि, युवती को सर में गहरी चोट लगी है। बेहतर इलाज के लिए उसे भागलपुर रेफर कर दिया गया है। साथ ही इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई। वहीं दूसरी ओर रेफर करने के 1 घंटे तक उसे एंबुलेंस मुहैया नहीं कराया गया। मिली जानकारी से पता चला कि एक एंबुलेंस भागलपुर इमरजेंसी सेवा में भेज दिया गया है। और दूसरा एंबुलेंस माननीय मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में भेज दिया गया है। मालूम हो कि, अस्पताल में सिर्फ दो ही एंबुलेंस है। तत्काल जख्मी युवती को प्राइवेट गाड़ी की मदद से भागलपुर मायागंज भेजा गया। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें