expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bounsi News: बौंसी पुलिस और उत्पाद विभाग की संयुक्त टीम ने 13 पेटियों से 192 बोतल विदेशी शराब को किया जप्त

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। शनिवार को अवैध विदेशी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। यह गिरफ्तारी बौसी पुलिस और बांका उत्पाद विभाग की टीम के संयुक्त प्रयास से किया गया है। पुलिस के डर से भागने के क्रम में स्कॉर्पियो वाहन ने नयागांव में बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें 3 लोग जख्मी हो गए। 



गुप्त सूचना के आधार पर भलजोर बॉर्डर पर तैनात पुलिस को देख कर स्कॉर्पियो वाहन बड़ी तेज रफ्तार से भागने लगा। तभी थाना अध्यक्ष राज किशोर सिंह ने फोन पर उत्पाद विभाग की टीम को सूचित किया। सुखनियां पुल पर खड़े उत्पाद विभाग की टीम को जब स्कॉर्पियो वाहन के चालक ने देखा तो बहन को नयागांव के रास्ते से बड़ी तेज रफ्तार से भगाने लगा है। उत्पाद विभाग की टीम ने उनका पीछा किया। पीछा करने के क्रम में स्कॉर्पियो वाहन में सवार व्यक्तियों ने दारू की कुछ पेटी सड़क पर फेंकनी शुरू कर दी। मालूम हो कि बाइक पर 4 लोग सवार थे। उनकी मंशा उत्पाद विभाग के वाहन को क्षति पहुंचाने की थी। इसी क्रम में नया गांव निवासी शिबू मंडल के पुत्र मंटू मंडल अपने बाइक पर दो लोगों के साथ ठेकेदारी के काम से बौसी आने के क्रम में उस स्कॉर्पियो वाहन ने उन्हें जबरदस्त ठोकर मार दी। जिसमें मंटू मंडल सहित दो लोग बाइक से गिर पड़े। जिसमें तीनों लोग जख्मी हो गए।



 इस घटना को देख आक्रोशित ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग के बोलेरो को छतिग्रस्त करने एवं स्कॉर्पियो को भी क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया है। इसका विरोध करने पर उत्पाद विभाग के सिपाही के साथ धक्का-मुक्की करने की बात भी सामने आई है और ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो वाहन को अपने कब्जे में ले लिया।  काफी समझाने के बाद कड़ी मशक्कत करने के बाद इंस्पेक्टर गोपाल कुमार सिंह, थाना अध्यक्ष राज किशोर सिंह के अलावा स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से वाहन को ग्रामीणों से मुक्त कराया गया। 



घटना में संजय कुमार उत्पाद विभाग के सिपाही बाल-बाल बच गए। हालांकि उन्हें हल्की चोट आई है। बौसी पुलिस के द्वारा बरामद शराब को और वाहन को जप्त कर बौसी थाना लाया गया। जांच-पड़ताल के बाद 13 पेटीयों में 192 बोतल 375ml की कुल 117 लीटर विदेशी शराब जप्त की गई है। घटनाक्रम में गिरफ्तार सियाराम शर्मा के पुत्र खगड़िया जिला के परबत्ता थाना अंतर्गत सलारपुर गांव निवासी ज्योतिष शर्मा को न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है। थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया है कि आज उसे जेल भेज दिया जाएगा। इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें