expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : दूसरे अभ्यर्थी के स्थान पर पेपर देने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

 दूसरे अभ्यर्थी के स्थान पर पेपर देने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

शुक्रवार को शहर के हिंदू वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में हुई डी.एल.एड. की परीक्षा के दौरान एक व्यक्ति दूसरे अभ्यर्थी के स्थान पर  पेपर देते हुए पकड़ा गया। जिसकी पहचान सरायगढ़ बिहार निवासी सतीश कुमार के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि कल 20 नवम्बर को डी.एल.एड. का साइंस विषय का पेपर था। जिसके लिए शहर में विभिन्न परीक्षा केन्द्र बनाए गए थे। जिसका एक सेंटर मॉडल टाउन स्थित हिंदू वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में बनाया गया था। जिसमे परीक्षा केन्द्र अधीक्षक रामसिंह ने निरीक्षण के दौरान एक व्यक्ति को दूसरे की जगह परीक्षा देते हुए पकड़ा। जिसका नाम पता पूछने पर आरोपी ने अपना नाम सतीश कुमार पुत्र सियाराम यादव निवासी सरायगढ़ जिला सुपौल बिहार बताया जो प्रेम सागर पुत्र भूपेंदर यादव की जगह पेपर दे रहा था। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने परीक्षा केन्द्र अधीक्षक रामसिंह की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 


घर में घुसकर कर तोड़ फोड करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

थाना शहर रेवाड़ी पुलिस ने घर में घुसकर कर तोड़ फोड करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान गांव इंद्री जिला नुंह निवासी नरेश के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता अमरबाई पत्नी अमर सिह निवासी नाहड ने शिकायत दी थी कि रामपुरा के शिव मन्दिर के पास उसका एक मकान है। कोरोना के चलते वे नाहड स्थित अपने मकान में रहते हैं जिसकी वजह से वह मकान बंद है। गत 11 सितम्बर को सायं करीब 04:30 बजे उसके फोन पर राजू दुकानदार ने फोन करके बताया कि यहाँ 3 आदमी आए हैं जो अपने आप को अपके रिश्तेदार बता रहे है । उनमे से एक व्यक्ति नरेश ने राजू से फोन लेकर उसे गन्दी गलियां और जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद फोन काट दिया। इसके बाद हमारे पडोसी पप्पु ने फोन करके बताया कि वो तीनो लोग वेगनआर गाडी में बैठकर आए थे और आपके घर का ताला तोड़ कर अंदर घुस कर तोड़ फोड करके चले गए और जान से मारने की धमकी भी देकर गए हैं। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्यवाही करते हुए आरोपी नरेश पुत्र अभय निवासी इंद्री जिला नुंह को गिरफ्तार कर लिया है तथा उस वेगनआर गाड़ी को भी बरामद कर लिया है जिसमे आरोपी बैठकर आए थे। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें