expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Jind News : जींद केंद्रीय सहकारी बैंक भवन का उ्दघाटन मंत्री डॉ. बनवारीलाल व चेयरमैन डॉ अरविंद यादव रहे उपस्थित



ग्राम समाचार न्यूज : जींद : द जींद केंद्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड जींद शाखा नरवाना के नए भवन का उद्घाटन राज्य के सहकारी मंत्री डॉ. बनवारीलाल ने किया। अध्यक्षता हरको बैंक के चेयरमैन अरविंद यादव ने की। इस शुभ अवसर पर हरियाणा खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमैन रामनिवास सुरजाखेड़ा्, हरको बैंक के प्रबंध निदेशक मनोज कुमार बंसल, उप रजिस्ट्रार  सहकारी समितियां, रोहतक महावीर शर्मा विशेष तौर से उपस्थित रहे। डॉ. बनवारीलाल ने कहा कि सहकारी समितियां एक तरह से ग्रामीण परिवेश की सबसे मजबूत आर्थिक ताकत है। इसलिए इसकी मजबूती से ही हमारे विकास को सही गति मिलेगी। हरको बैंक के चेयरमैन अरविंद यादव ने कहा कि उनका लक्ष्य 31 मार्च 2021 तक जिला स्तर के सभी  केंद्रीय सहकारी बैंक एवं सभी पैक्स को पूरी तरह से आधुनिकरण कर सीधे तोर पर कर्मिशियल बैकों से आगे ले जाना है। हमारे पास सबकुछ है बस बेहतर सोच के साथ आगे बढ़ना है। इसके लिए मास्टर प्लान तैयार कर लिया है। जिसका खाका रेवाड़ी में हुई राज्य स्तरीय मीटिंग में तैयार हुआ था।



बैंक के प्रबंध निदेशक मनोज बंसल ने कहा कि हम पैक्स में उपभोक्ताओं को वह तमाम सुविधाएं देने जा रहे हैं जिसके लिए उसे शहर आना पड़ता था। वह दिन दूर नहीं जब सबसे ज्यादा उपभोक्ता हमारे बैंकों में होंगे।  इस अवसर पर केंद्रीय बैंक जींद की प्रबंधक समिति के चेयरमैन ओमप्रकाश ढांडा एवं महाप्रबंधक जयप्रकाश वर्मा ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए रिपोर्ट कार्ड पेश किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें