expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bounsi News: अचारज मोहल्ला में ट्रांसफार्मर खराब होने से लोगों को हुई परेशानी

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। बौंसी बाजार के पास मोहल्ला अचारज में पिछले 1 सप्ताह से अंधकार में है।बताया जाता है कि ट्रांसफार्मर के जल जाने से ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई। करीब 8 दिन पूर्व ही ट्रांसफार्मर जलने के बाद लोगों ने विद्युत विभाग से इसकी शिकायत भी की थी। परंतु अभी तक इस दिशा में विभाग के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होने से ग्रामीणों में काफी असंतोष की भावना बनी हुई है। यहां के निवासी विपिन यादव, राकेश साह, अशोक कुमार,मुकेश साह, कुंदन कुमार सहित अन्य ने बताया कि बिजली नहीं रहने से मोबाइल चार्जिंग के अलावे पेयजल की भी किल्लत हो रही है। जिन घरों में पानी के लिए मोटर लगाए गए हैं,सबसे ज्यादा परेशानी वैसे लोगों को हो रही है। बताया जा रहा है कि पानी की कमी के कारण लोगों को खरीद कर पानी मंगाना पड़ रहा है। दीपावली जैसे पर्व के सामने रहने पर बिजली की ऐसी स्थिति से यहां के ग्रामीण परेशान हो रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि जल्द अगर इसकी मरम्मत नहीं की गई तो वह सभी विद्युत कार्यालय का घेराव करेंगे।  दूसरी ओर साँझोतरी मुख्य मार्ग समीप बिजली का खंभा ट्रक के धक्के से टूट जाने के कारण बुधवार को दिनभर बिजली उस इलाके में बाधित रही । बताया जाता है कि देर रात तक बिजली आ सकी है।



इस मामले में विद्युत विभाग के जूनियर इंजीनियर ने बताया कि आज ट्रांसफार्मर बदल दिया जाएगा । जबकि ट्रक के धक्के से टूटे पोल के कारण बाधित बिजली को सुचारु रुप से आरंभ करा दिया गया है।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें