expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bounsi News: अनुमंडल पदाधिकारी ने दिया अतिक्रमणकारियों को सख्त हिदायत, माने तो ठीक वरना होगी कार्रवाही

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। चार दिवसीय लोक आस्था का पर्व छठ का शुभारंभ हो गया। बुधवार कद्दू भात, नाहाय खाए से पर्व की शुरुआत हुई। आगे खरना, प्रथम अर्घ्य (संध्याकालीन), द्वितीय अर्ध्य (प्रातः कालीन) के उपरांत संपन्न होगी। इस पर्व को मद्देनजर रखते हुए जिला प्रशासन के तरफ से काफी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। साथ ही सभी पदाधिकारियों को जिला पदाधिकारी का निर्देश दिया गया है, कि बौसी प्रखंड में जितने घाट हैं उन घाटों की साफ-सफाई, घाट के चारों और मजबूत ब्रीकेटिंग, गोताखोर की तैनाती, पर्याप्त रोशनी, कंट्रोल रूम व अन्य व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त रखा जाए। 



इस निर्देश पर सभी पदाधिकारी गण कार्यरत है और सभी घाटों पर सारी व्यवस्था कर दी गई है। इसी कड़ी में बौसी प्रखंड में मंगलवार को ही जिला पदाधिकारी सुहर्ष भगत, अनुमंडल अधिकारी मनोज कुमार चौधरी, ने मंदार की तराई में स्थित पापहारणी सरोवर का जायजा लिया था और वहां जितने भी अतिक्रमणकारीयों ने कब्जा किया हुआ हैं अपने दुकान के माध्यम से, सभी को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया था, सरकारी जगह को छोड़ने के लिए। 24 घंटा बुधवार को पूरा हो गया है। परंतु वहां के अतिक्रमणकारियों ने अपनी दुकानें नहीं हटाई। पुनः बुधवार को अनुमंडल अधिकारी मनोज कुमार चौधरी, अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता, थाना अध्यक्ष राज किशोर सिंह सहित पुलिस दलबल के साथ  पहुंचकर अतिक्रमणकारियों को सख्तआदेश दिया कि,अपनी अपनी दुकान हटा लें अन्यथा कल गुरुवार को जेसीबी के माध्यम से सारी दुकानें हटाई जाएंगी और सभी दुकानदारों को तोड़ने का खर्च भी देना होगा और सभी पर उचित कार्रवाई भी की जाएगी। और सभी पर एफ0आई0आर0 भी किया जाएगा।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें