Bounsi News: अद्वैता मिशन परिसर में शहीदों के नाम पर जलाये गए दिये

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। बौसी में  दीपावली के शुभ अवसर पर अद्वैता मिशन परिसर में शहीदों के नाम पर भी दीप जलाए गए।  संस्थान के चेयरमैन अरविंदाक्षण माडमबत की अगुवाई में परिसर स्थित मंच पर 101 दीपक जलाकर देश की रक्षा में प्राणों को न्योछावर करने वाले शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया ।



इस मौके पर उन्होंने कहा कि एक तरफ देश दिवाली मना रहा है, तो दूसरी तरफ सरहद पर सेना दुश्मनों को सबक सिखाने में लगी हुई है ।ऐसे में पाकिस्तान बार-बार अपनी नाकाम हरकतें कर हमारे जवानों  के हौसला को तोड़ने का प्रयास करना चाहता है लेकिन हमारे भारतीय सेना उनके इरादों को नाकामयाब कर देती है। उन्होंने कहा कि देश के वीर जवान मातृभूमि की रक्षा करने के लिए अपने प्राण को भी न्योछावर करने में नहीं चूक रहे हैं ।यही वजह है कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहल पर पूरा देश दीपक जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है। पूरे परिसर को रंगीन झालरों से सजाया गया था ।पूजा अर्चना के बाद शहीदों के सम्मान में दीये जलाए गए और कर्मियों मे मिठाइयां बांटी गई। व दीपावली की शुभकामनाएं भी दी गई ।इस मौके पर मुख्य रूप से अद्वैता मिशन हाई स्कूल के प्रिंसिपल मोहन दासम ,शोभा नायर ,शशि भूषण, सुरेंद्र, चिंचु मैम सहित अन्य मौजूद थे।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें