expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : राजस्थान बॉर्डर तक नई सडक़ मंजूर होने पर पावटी गांव के ग्रामीणों ने डॉ बनवारी लाल का जताया आभार

रेवाड़ी 20 अक्टूबर। बावल विधानसभा क्षेत्र के गांव पावटी के ग्रामीणों ने राजस्थान बॉर्डर तक नई सडक़ मंजूर होने पर प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल से उनके आवास पर मुलाकात कर उनका आभार जताया। आभार जताने वालों में सरपंच दीपचंद, डालचंद, रणजीत सिंह मास्टर, विशंभर दयाल व पूर्व पंच अमर सिंह शामिल रहें।

सहकारिता मंत्री ने कहा कि राजस्थान बोर्डर तक सडक़ बनने से आवागमन की सुविधा अच्छी होगी तथा इससे समय की बचत होगी। उन्होंने कहा कि गांव पावटी से नांगल सिया राजस्थान बॉर्डर तक नई सडक़ मंजूर करवाई गई है। 7-8 किलोमीटर यह सडक़ राजस्थान बोर्डर से लगते गांव नांगल सिया से जोड़ेगा जिससे लोगों को आवाजाही में परेशानी नहीं होगी, जल्द ही इस सडक़ का निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा।
डॉ बनवारी लाल ने कहा कि सरकार की सोच है कि प्रदेश के हर ग्रामीण को किसी तरह की कोई समस्या ना हो इसी सोच के चलते पूरे प्रदेश में सरकार समान विकास करा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की सोच है कि योजनाओं का लाभ अंतिम पंक्ति में खड़े जरूरतमंद व्यक्ति तक पहुंचें इसके लिए कार्य किया जा रहा है।
यहां यह भी बतां दे कि गांव पावटी के साथ ही राजस्थान राज्य की सीमा लगती है। राजस्थान के गांवो में जाने के लिए कच्चे रास्ते से होकर जाना पड़ता था, जिससे पैदल व दुपहिया वाहनों को जाने के लिए सबसे ज्यादा परेशानी उठानी पड़ती थी। इस समस्या को लेकर गांव के प्रतिनिधि सहकारिता मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल के बावल निवास स्थान पर जाकर समस्या के बारे में अवगत कराया था।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें