Rewari News : सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने सुनी आम जन की समस्याएं

रेवाड़ी, 24 अक्टूबर। प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने आज अपने निवास स्थान बावल में लोगों की समस्या सुनते हुए अधिकारियों को उन्हें शीघ्र निपटाने के निर्देश दिए। 

सहकारिता मंत्री ने कहा भले ही हम जनता के बीच ना जा पा रहे हो परंतु यह हमारा नैतिक कर्तव्य है कि जनप्रतिनिधि होने के नाते जनता की सेवा करते हुए उन्हें कोई परेशानी ना होने दें। अपने निवास स्थान पर या जहां ज्यादा भीड़ इक_ी ना हो वहां पर जनप्रतिनिधि को हमेशा जनता के संपर्क में रहकर उनकी सेवा करनी चाहिए ताकि लोगों मे सरकार के प्रति विश्वास बना रहे और हम जिस काम के लिए चुने गए हैं उन पर खरा उतरे और अपने क्षेत्र को विकास के मामले में पीछे ना रहने दें। सहकारिता मंत्री ने अपने निवास स्थान पर भी समस्या सुनते हुए 2 गज की दूरी का विशेष ध्यान रखा उन्होंने आम जनता से भी अपील की के करो ना जैसी महामारी से बचाव में केवल 2 गज की दूरी और मास्क जरूरी के द्वारा ही हम इस बीमारी पर काबू पा सकते हैं। उन्होंने लोगों का आह्वïान करते हुए कहा कि जब तक कोरोना की दवाई नहीं आती है तब तक कोई भी व्यक्ति ढि़लाई न बरते।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें