Rewari News : 28 अक्टूबर तक जिले में चलाया जाएगा युवा मंडल विकास कार्यक्रम मोनिका नानदल

रेवाड़ी, 26 अक्टूबर। नेहरू युवा केंद्र संगठन के निर्देशानुसार नेहरू युवा केंद्र रेवाड़ी द्वारा आज खोल व डहीना खण्ड में युवा मंडल विकास कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जिला युवा समन्वयक मोनिका नान्दल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस कार्यक्रम के अंतर्गत जिले के सभी गांव में युवा मंडलों का गठन करना है। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य निष्क्रिय युवा क्लब को सक्रिय बनाना, युवा सदस्यों में बढ़ोतरी करना व नए युवा क्लबों का गठन करना है। उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम 28 अक्टूबर 2020 तक चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके लिए 5 टीमों का चयन किया गया है। उन्होंने कहा है कि जिन गांव में युवा क्लब नहीं है उन गांव में 15 से 29 आयु वर्ग के युवाओं को युवा मंडलों में जोडऩा और उनको देश की तरक्की के लिए भागीदार बनाना है। आज खोल व डहीना ब्लाक के राष्टï्रीय स्वयं सेवक हिमाशु, लोकेश, राकेश, अनिता आदि के द्वारा युवा मंडलों के गठन का कार्य प्रारंभ किया गया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें