Rewari News : मोबाइल छीनने वाले 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, अवैध शराब बेचने वाला 1 आरोपी गिरफ्तार

 मोबाइल छीनने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार

थाना धारूहेड़ा पुलिस ने मोबाइल छीनने के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान तितरपुर निवासी विकास व खटावली निवासी प्रवीण के रूप में हुई। जांचकर्ता एसआई नरेंद्र सिंह ने बताया कि मनोज कुमार योगी जो राजस्थान के श्योपुर सांगानेर जयपुर के अजय विहार कालोनी का रहने वाला है और कल 29 अक्टूबर को अपने किसी काम से जयपुर से भिवाडी जा रहा था एन एच स्थित धारूहेड़ा पुल पर बस से उतरने के बाद मोटरसाईकिल सवार दो युवक उसका मोबाइल छीन कर फरार हो गए शिकायतकर्ता मनोज कुमार योगी की शिकायत पर मामला दर्ज करके पुलिस ने तवरित कार्यवाही करते हुए मोबाइल छिनने वाले आरोपियों का पता लगाकर कुछ ही घंटो में आरोपी विकास व प्रवीण को वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाईकिल सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को आज अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

 

अवैध शराब बेचने वाला 1 आरोपी गिरफ्तार, 36 बोतल 2 पव्वे शराब बरामद

थाना मॉडल टाउन पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 1 आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 20 बोतल शराब बरामद की है। गिरफ्तार किए आरोपी की पहचान गुज्जरवाडा मोहल्ला निवासी सुंदर के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया है कि वीरवार शाम पुलिस को सुचना मिली कि सुंदर पुत्र बाबूलाल निवासी गुज्जरवाडा अवैध शराब बेचने का धन्धा करता है जो आज भी अनाजमंडी के अंदर एक नंबर गेट के साथ बने शौचालय के साथ में शराब बेच रहा है। मिली सुचना के अनुसार बताई जगह पर रेड करके एक युवक को काबु किया गया तथा काबु किये गये शख्श से जब नाम, पता पूछा गया तो उसने अपना नाम सुंदर पुत्र बाबूलाल निवासी गुज्जरवाडा बतलाया तथा उसके पास रखे हुए थैले को चैक किया तो उसके पास कुल 80 पव्वे (20 बोतल) अवैध शराब बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ थाना मॉडल टाउन मे आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत मे पेश करके जमानत पर छोड़ा गया। इसी कड़ी में थाना कसोला पुलिस ने भी अवैध शराब बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 9 बोतल व 30 पव्वे देशी शराब बरामद की है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें