Bounsi News: बौंसी में हो रहा शांतिपूर्ण मतदान

 ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। कटोरिया विधानसभा के अंतर्गत सुबह 7:00 बजे से ही मतदाताओं ने अपने अपने मताधिकार का प्रयोग करना आरंभ कर दिया था। इस बार कोविड-19 के संक्रमण के दौर में चुनाव आयोग के द्वारा काफी सतर्कता बरती जा रही है। बौंसी प्रखंड के सभी मतदान केंद्रों पर निर्वाचन आयोग के द्वारा कोविड-19 को लेकर अलग से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है जो वोटरों का थर्मल स्क्रीनिंग के साथ-साथ हैंड सेनीटाइजर का भी प्रयोग करवा रहे हैं। 



समाचार लिखे जाने तक कटोरिया विधानसभा अंतर्गत बौंसी क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान देखने को मिला कहीं से भी किसी प्रकार की अप्रिय सूचना प्राप्त नहीं हुई। कुल मिलाकर देखा जाए तो मतदान का गति धीमा रहा ,किंतु दोपहर बाद इसके बढ़ने के आसार लग रहे हैं।इस बार के चुनाव में युवा वोटरों में काफी उत्साह देखा गया जो सुबह से ही अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए कतारबद्ध हो गए। वोटरों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए निर्वाचन आयोग के द्वारा भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती भी की गई है।

मदन कु0 झा,प्रखंड संवाददाता, ग्राम समाचार, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें