Sahibganj News;भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन पर साहिबगंज महाविद्यालय व एन एस एस परिवार ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें याद किया!

ग्राम समाचार, साहिबगंज।भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी अब नहीं रहें,किन्तु उनकी यादें हरपल हमसबों के बीच हमेशा रहेगी।प्रणव दा लंबे समय से बीमार चल रहे थे।अंततः कल उन्होंने अपने जीवन की अंतिम सांस ली और उनका 84 वर्ष की आयु में निधन हो गया।
                                                                                    स्व.प्रणव मुखर्जी एक बहुआयामी व्यक्तित्व के धनी व्यक्ति थे।इस बाबत साहिबगंज महाविद्यालय परिवार सहित एन एस एस के  डॉ रणजीत  सिंह ने विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि वे देश के प्रसिद्ध अर्थशास्त्री, राजनीति में शुचिता के पक्षधर भारत रत्न से सम्मानित पूर्व राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी के निधन से अत्यधिक दुख हुआ है।उन्होंने बताया कि 2014 गणतंत्र दिवस परेड में मैं जब झारखंड व बिहार एन एस एस का नेतृत्व किया था तो राष्ट्रपति भवन जाने का व मिलकर बात करने का अवसर प्राप्त हुआ था। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब दा ने छात्रों को बहुत ज्यादा समय दिये थे  और सांस्कृतिक कार्यक्रम में भी वे भाग लिए थे।आयोजित इस कार्यक्रम में मेरे साथ साहिबगंज महाविद्यालय की छात्रा कल्याणी कुमारी व संतोष कुमार मंडल भी भाग ले रहे थे।डॉ सिंह ने बताया कि मुझे बहुत गर्व है कि इतने बड़े महान व्यक्तित्व के धनी प्रतिभावान सम्मानित महापुरुष का सानिध्य मुझे प्राप्त हुआ।
Share on Google Plus

Editor - Gram smachar, sahibganj

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें