Rewari News : मनेठी में एम्स निर्माण के लिए संघर्ष समिति व प्रशासन में हुआ मंथन


रेवाड़ी, 9 सितंबर। डीसी यशेन्द्र सिंह ने कहा है कि मनेठी में बनने वाले एम्स के लिए जो पोर्टल पर जमीन अपलोड हुई है, उस जमीन के बीच में कुछ पैच रह गए है उन पैचों को दूर कराने के लिए प्रयास करें ताकि प्रोजैक्ट को शीघ्र सिरे चढ़ाया जा सकें।

डीसी यशेन्द्र सिंह बुधवार को जिला सचिवालय में मनेठी एम्स संघर्ष समिति के सदस्यों के साथ बैठक कर रहे थे। अब तक पोर्टल पर जो जमीन अपलोड हो चुकी है तथा बीच में जो जमीन बच गई है उसका ड्राईंग का अवलोकन कर संघर्ष समिति के सदस्यों को नक्शा दिखाते हुए कहा कि बीच में जो ये पैच जमीन के बचे है, इन पैच को जल्द से जल्द दूर करने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि यदि पोर्टल खुलवाने की आवश्यकता हुई तो उसे खुलवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि एम्स निर्माण के लिए जमीन का इक्ट्ठा होना जरूरी है। डीसी ने कहा कि इस क्षेत्र के लिए बड़े गौरव की बात होगी कि आपके क्षेत्र में विश्वस्तरीय चिकित्सा संस्थान बनने जा रहा है। मनेठी एम्स बनने से आप सभी को विश्वस्तरीय चिकित्सा सुविधाएं मिलेगी। बड़ा मैडिकल संस्थान बनने से क्षेत्र के युवाओं को रोजगार मिलेगा।

इस अवसर पर एडीसी राहुल हुड्ड, एसडीएम रेवाड़ी रविन्द्र यादव, डीडीपीओ एवं एसडीएम कोसली कुशल कटारिया, एसडीएम बावल मनोज कुमार कर्नल राजेन्द्र, सरपंच श्योताज, ओम प्रकाश सैन, मास्टर लक्ष्मण, बीडी यादव, पूर्व चेयरमैन जितेन्द्र, देशराज सरपंच सहित समिति के अन्य सदस्य भी उपस्थित रहें।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें