Rewari News : मेरी फसल मेरा ब्यौरा योजना का पंजीकरण अब 7 सितंबर तक : उपायुक्त

उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा सरकार ने मेरी फसल मेरा ब्यौरा योजना के तहत किसानों द्वारा पंजीकरण करवाने की अंतिम तिथि 31 अगस्त से बढ़ाकर 7 सितंबर तक कर दी है। 

उपायुक्त ने बताया कि जो किसान मेरी फसल मेरा ब्यौरा योजना के तहत अपना पंजीकरण करवाने से वंचित रह गए है उनके लिए प्रदेश सरकार के पंजीकरण का एक मौका दिया है वे अपना पंजीकरण नजदीकी सीएससी या किसान स्वयं कृषि विभाग की वेबसाईट पर अपना पंजीकरण 7 सितंबर तक कर सकते है। उन्होंने किसानोंं का आह्वïान किया है कि मेरी फसल मेरा ब्यौरा योजना के तहत अपनी फसल का पंजीकरण करवाकर प्रदेश सरकार की योजना का लाभ ले सकते है। उन्होंने कहा कि किसान को पंजीकरण के समय अपनी फसल का सही ब्यौरा दें। मेरी फसल मेरा ब्यौरा पोर्टल पर अपनी फसल का पंजीकरण कराते समय किसी भी प्रकार की समस्या आने पर अपने नजदीकी कृषि एवं किसान कल्याण विभाग के कार्यालय मेंं संपर्क कर सकते हैं।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें