expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : 14 से 19 सितम्बर जनजागरण सप्ताह #रेल_बचाओ_देश_बचाओ

 


#SaveRailway_SaveNation NWREU के तत्वाधान में आज सहायक मंडल मंत्री नार्थ वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज यूनियन  रेवाड़ी शहर के विभिन्न सामाजिक संस्थाओं व पार्षद चेयरमैन  व्यपार मंडल व जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर नार्थ वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज यूनियन के द्वरा जारी अपील दी व सभी से आग्रह किया कि आप रेल निजीकरण के विरुद्ध चल रही हमारी इस मुहिम में हमारा साथ दे व अपने तरफ से सरकार से अपील करे कि निजीकरण देश हित में नही इससे आम जनता की जेब पर बहुत अशर पड़ने वाला है. 

आज विरोध सप्ताह के तीसरे दिन शहर के नगर पालिका के चेयरमैन  व शहर के पार्षद के साथ के सभा की व यूनियन के दवरा जारी अपील उनकी सोपी सभी ने कहा कि वो नार्थ वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज के इस निजीकरण के खिलाफ आस्वस्त किया कि वो भी इस आवाज को अपने मंच के माध्यम से pmo तक पहुंचाएंगे ।



विरोध सप्ताह के तहत रेवाड़ी शहर के पंजाब केशरी के चीफ ब्यूरो व सैनी सभा के प्रधान सशी सैनी, प्रदीप भार्गव (zrucc मेंबर नार्थ वेस्टर्न रेलवे) विजय राव (पूर्व नगर पालिका प्रधान)भारत भारद्वाज (पूर्व पार्षद) हितेन्दर पाल सिंह (पूर्व पार्षद) व व्यपार मंडल के प्रबुद्ध सदस्य यूनियन के द्वरा जारी अपील सोपी गई. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें