expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Pakur News: महेशपुर कुद्दुस शेख का पीएम आवास योजना गांव के ही एक अन्य व्यक्ति को देने का मामला उजागर डीसी से की जांच की मांग


ग्राम समाचार, पाकुड़। महेशपुर  प्रखंड के बिरकिट्टी गांव निवासी कुद्दुस शेख का पीएम आवास योजना गांव के ही एक अन्य व्यक्ति को देने का मामला उजागर हुआ है। इस मामले को लेकर बिरकिट्टी गांव निवासी कुद्दुस शेख बीते सोमवार को डीसी पाकुड़ को लिखित आवेदन देकर जांच कर संबंधित पंचायत सचिव, रोजगार सेवक, मुखिया तथा वार्ड सदस्य के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। आवेदन में कुद्दुस शेख ने उल्लेख किया है कि उसको पीएम आवास योजना जिसका आईडी संख्या 2115376 है जो कुद्दुस शेख के नाम से स्वीकृत हुआ था। जो पंचायत के पंचायत सचिव मुसताफिजुर रहमान, रोजगार सेवक बादल माल, मुखिया शंभू कोड़ा, वार्ड सदस्य नईम शेख द्वारा मिली भगत से रिश्वत लेकर गांव के ही एक अन्य व्यक्ति कायूम शेख को आवास योजना का लाभ दे दिया गया। कुद्दुस शेख ने आवेदन में उल्लेख किया है कि बीते 3 सितंबर 2020 को भी उक्त समस्या को लेकर महेशपुर बीडीओ को आवेदन देकर जांच की मांग की गई थी। बीडीओ द्वारा पांच दिन का समय लेते हुए समस्या का समाधान कर दिए जाने का आश्वासन दिया था। लेकिन 15 दिन बीत जाने के बावजूद भी बीडीओ द्वारा इसकी जांच नहीं कराई गई। जिस कारण शिकायतकर्ता कुद्दुस शेख उपायुक्त पाकुड़ को आवेदन देने में विवश हुआ। शिकायतकर्ता ने जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाई की मांग की है।


ग्राम समाचार, देवव्रत कुमार दास महेशपुर


Share on Google Plus

Editor - रंजीत भगत, पाकुड़

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें