GoddaNews: जनता दरबार में आए आवेदन पर संबंधित पदाधिकारी त्वरित कार्रवाई करें-उपायुक्त


====================



ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-   आज दिनांक 14.09.2020 को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव की अध्यक्षता में जनता दरबार में आए हुए आवेदनों पर संबंधित विभागों के द्वारा विचार विमर्श करते हुए समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपायुक्त के द्वारा लंबित मामलों की समीक्षा करते हुए विभिन्न विभागों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए साथ ही साथ जनता दरबार में आए हुए आवेदनों पर गहन जांच कर संबंधित पदाधिकारियों को त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। उपायुक्त ने सभी संबंधित पदाधिकारियों को निर्देश दिया की जनता दरबार में आए हुए विभिन्न विभागों के सभी लगभग 233 लंबित मामलों पर आवश्यक कार्रवाई करते हुए यथाशीघ्र निष्पादित करें। उपायुक्त ने बताया कि जिले में पेंशन संबंधित मामलों पर विशेष ध्यान दे। साथ ही साथ वैसे पेंशनधारी की सर्वे की जाए जिनको पेंशन की समुचित लाभ नहीं प्राप्त हो रहे हैं । उपायुक्त के द्वारा गोड्डा अनुमंडल पदाधिकारी एवं महागामा अनुमंडल पदाधिकारी को निर्देश दिए गए कि अपने स्तर से जिले में पेंशन धारियों की जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत की जाए।उन्होंने बताया कि सभी संबंधित कार्यालय प्रधान एक सुनिश्चित समय निर्धारित कर जनता की समस्याओं का निराकरण करें। आवास संबंधित मामलों पर उपायुक्त ने संबंधित पदाधिकारियों से कहा कि उक्त मामलों की गहन जांच कर सही लाभुकों को उनका लाभ दिलाएं। इस कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही बरतने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। उपायुक्त ने अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा ऋतुराज एवं अनुमंडल पदाधिकारी महागामा जितेंद्र कुमार देव को निर्देश देते हुए कहा कि आप दोनों अपने अनुमंडल क्षेत्र से संबंधित मामलों पर सघनता से विचार करते हुए मामलों का निपटारा करें।

मौके पर जिला नजारत उप समाहर्ता मनोज कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा ऋतुराज , अनुमंडल पदाधिकारी महागामा जितेंद्र कुमार देव , उप निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला जनसंपर्क पदाधिकारी विवेक सुमन एवं सभी कार्यालय प्रधान मौजूद थे।



Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें