expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bounsi News: स्थानीय विधायिका स्वीटी सीमा हेम्ब्रम के द्वारा किया गया कई योजनाओं का विधिवत उद्घाटन

 ग्राम समाचार ,बौंसी,बांका। आज दिनांक 12.09.2020 को स्थानीय कटोरिया विधायिका  स्वीटी सीमा हेम्ब्रम के द्वारा बौंसी क्षेत्र के ग्राम पंचायत कैरी के अंतर्गत मसूदनाटीकर में एक चौपाल का विधिवत उद्घाटन किया गया, जो योजना एवं विकास विभाग स्थानीय क्षेत्र विकास योजना अंतर्गत तीन लाख 58 हजार की राशि से निर्मित हुआ। ठीक इसी क्षेत्र में एक पीसीसी सड़क का भी उद्घाटन स्थायीन विधायिका स्वीटी सीमा हेम्ब्रम के द्वारा किया गया। 



इस दौरान विधायिका ने कई ग्रामीणजनों से भी मुलाकात की ओर लोगों की समस्या से भी अवगत हुई। इसके बाद विधायिका ग्राम पंचायत कुडरो की ओर चली गईं जहां स्थानीय शिव मंदिर के निकट एक कला मंच का भी विधिवत उद्घाटन किया।दोनों ही जगह विधायिका से मिलने के लिए लोगों की अच्छी खासी भीड़ जुट गई थी, इसलिए उद्घाटन के बाद उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात की, और कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा भी की।



इसके अलावा इस मौके पर सैकड़ों राजद के कार्यकर्ता से भी उन्होंने मुलाकात की और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने की सलाह दी। इस मौके पर उनके साथ राजद के जिला उपाध्यक्ष दीप नारायण यादव, प्रखंड अध्यक्ष राजीव पासवान, मीडिया प्रभारी कन्हैया कुमार, पिंटू यादव ,रामानंद यादव, प्रदीप सिंह, शंभू मांझी, भूषण मांझी,नरेश कापरी, अनिल कुमार मंडल, राहुल झा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

मदन कुमार झा, प्रखंड संवाददाता, ग्राम समाचार, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें